जीतू का बंगला अवैध निकला, जान से मारने-धमकाने का केस भी दर्ज

Dhar News - होटल माय होम पर छापे के बाद फरार कारोबारी जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी के कनाड़िया रोड स्थित बंगले को प्रशासन ने अवैध...

Dec 04, 2019, 08:21 AM IST
Dhar News - mp news jitu39s bungalow turns out to be illegal case of life threatening
होटल माय होम पर छापे के बाद फरार कारोबारी जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी के कनाड़िया रोड स्थित बंगले को प्रशासन ने अवैध करार दिया है। जांच के बाद इसके सीलिंग की भूमि पर बना होने की पुष्टि हुई है। इसी बीच, जीतू और दो साथियों के खिलाफ पुलिस ने मदीना नगर के मोहम्मद अली उस्मानी की रिपोर्ट पर प्लॉट पर अवैध कब्जा कर धमकाने का केस दर्ज किया है। जीतू और बेटे अमित सोनी पर इससे पहले आईटी एक्ट, मानव तस्करी, लूट, आर्म्स एक्ट, प्रतिबंधात्मक धारा के तहत केस दर्ज हो चुके हैं, मंगलवार को ये छठा केस दर्ज हुआ है। हालांकि इसमें अमित आरोपी नहीं है। इसके अलावा जीतू के बेटे लक्की और भतीजे विक्की पर शासकीय कार्य में बाधा का केस भी दर्ज है। पुलिस के पास तीन और शिकायतें आई हैं।

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक, मंगलवार को दर्ज हुए केस में उस्मानी ने शिकायत की कि उसे व उसके 7 साथियों को जीतू सोनी, सैय्यद जाफर अली और इरफान कादरी ने जान से मारने की धमकी देकर धमकाया। उस्मानी ने कुछ साल पहले लसूड़िया क्षेत्र में होराइजंस ओरसिस ग्रीन पार्क कॉलोनी में 28 फ्लैट बुक करवाए थे। इसके एवज में उनके ग्राहकों, परिचितों ने कॉलोनाइजर निखिल कोठारी को लाखों रुपए जमा करवाए, लेकिन किसी को पजेशन नहीं मिला न ही रजिस्ट्री दी।





16 अक्टूबर को उन्होंने कोठारी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था। उस पर इनाम भी घोषित है,



दो दिन में देना हाेगा जवाब, वरना बेदखली होगी

तहसीलदार ने सोनी पर अवैध कब्जे का प्रकरण दर्ज कर नोटिस भेजा है। इसमें सोनी को 5 दिसंबर को पेश होकर जवाब देने को कहा है। यह जमीन पहले अली हुसैन नाम के किसान की थी, जिसे 1975 में सीलिंग एक्ट के तहत सरकारी घोषित किया गया था। 24 हजार वर्गफीट जमीन निगम के तत्कालीन सिटी इंजीनियर अशोक बैजल ने खरीदी। शिकायतों के बाद सोनी ने बंगला करीब 90 लाख में खरीद लिया, जबकि जमीन की कीमत करोड़ों रुपए में है।

सोनी ने 28 फ्लैटों पर कब्जा कर बैठा दिए अपने गनमैन

सोनी ने सभी को धमकाया और फ्लैट पर कब्जा कर गनमैन बैठा दिए। पुलिस के पास गए तो सोनी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। हाई कोर्ट के आदेश के बाद भी रसूख के कारण कार्रवाई नहीं हुई। मंगलवार को उस्मानी की शिकायत पर लसूड़िया पुलिस ने 294, 506, 507, 195-ए, 34 के तहत सोनी, अली और कादरी पर केस दर्ज कर लिया।

अनुमति नहीं, फिर भी माय होम के हर फ्लोर पर डांस बार

इंदौर के किसी भी होटल में डांस-बार संचालित करने की अनुमति नहीं है, इसके बावजूद जीतू और अमित सोनी ने माय होम होटल में हर फ्लोर पर डांस बार बना रखा था। एफएल-3 बार लाइसेंस में गीत-संगीत की मंजूरी भी नहीं है, लेकिन यहां इसके उल्लंघन की बात सामने आई है। आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त राज नारायण सोनी ने बताया कि माय होम के पास जो लाइसेंस है, उसमें 750 एमएल की 240 बॉटल शराब, 480 बॉटल बीयर रखने की अनुमति है।



हालांकि आबकारी के सर्किल अधिकारी मनोहर खरे का कहना है कि होटल में इससे ज्यादा शराब वितरित नहीं होती थी।

जीतू की तलाश में लगी 10 टीमें, मुंबई और गुजरात में दबिश

एसएसपी मिश्र ने सोनी और उसके बेटे लक्की और भतीजे विक्की की तलाश के लिए 10 टीमें बनाई हैं। एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के निर्देशन में एएसपी प्रशांत चौबे और महू एएसपी धर्मराज सिंह मीणा को कमान सौंपी है। 6 स्थानीय स्तर पर पड़ताल कर रही हैं, जबकि चार टीमों को मुंबई, गुजरात रवाना किया है। जीतू पर 10-10 हजार के इनाम घोषित हैं।

X
Dhar News - mp news jitu39s bungalow turns out to be illegal case of life threatening
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना