चमन मोहल्ले की नालियों में गाद जमा, गंदा पानी सड़क पर बह रहा

Dhar News - कई वार्डों में गंदगी, कूड़े-करकट से ढेर लगे हैं लेकिन वार्ड 11 चमन मोहल्ले में सफाई नहीं होने से नालियों का पानी सड़क पर...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:30 AM IST
Amjhera News - mp news silt deposits in the drains of chaman mohalla dirty water flowing on the road
कई वार्डों में गंदगी, कूड़े-करकट से ढेर लगे हैं लेकिन वार्ड 11 चमन मोहल्ले में सफाई नहीं होने से नालियों का पानी सड़क पर फैल रहा है। बदबू फैलने से रहवासियों को मुंह पर कपड़ा बांधकर निकलना पड़ता है।

पंचायत में शिकायत के बावजूद सुनवाई नहीं होने से रहवासियों में आक्रोश है। रहवासी शकूर मोहम्मद, बुदीचंद बाबा ने बताया कई महीनों से पंचायतकर्मी के नहीं होने से नालियों में गाद जमा है। इससे पानी ओवरफ्लो होकर सड़क पर बह रहा है। झंडा गली, हरि मंदिर मार्ग, बुदिया बाबा की गली, गम्मु पटेल की गली आदि स्थानों पर बारिश पूर्व की जाने वाली सफाई तक नहीं कराने से बारिश में समस्या बढ़ जाएगी। बाबू सेठ के मकान में तो गंदे पानी के कारण कीड़े घुस रहे। प्रकाश राठौड़ व अंतिम राठौड़ ने बताया हमारी दुकान चालनी रोड पर है, घर सदर बाजार में है। दुकान से घर तक हमें कीचड़ व गंदगी से होकर ही आना जाना पड़ रहा। पूर्व पंच पति आबिद उल्लाह सफाई नहीं होेने से खासे नाराज हैं। गिरधर शर्मा, गब्बर गुप्ता, हिदायत उल्लाह ने बताया कई बार पंचायत सचिव को मौखिक अवगत करा चुके पर वार्ड में सफाई नहीं करवाई जा रही।

अमझेरा. वार्ड क्रं. 11 में इस तरह नालियों का पानी सड़क पर बह रहा।

X
Amjhera News - mp news silt deposits in the drains of chaman mohalla dirty water flowing on the road
COMMENT