खेल भावना से सद्भाव बढ़ता है : एसडीएम

Dhar News - एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय कुक्षी में झोन स्तरीय क्रीड़ा स्पर्धा शुरू भास्कर संवाददाता | कुक्षी खेल जीवन...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:55 AM IST
Dhar News - mp news sports sense enhances harmony sdm
एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय कुक्षी में झोन स्तरीय क्रीड़ा स्पर्धा शुरू

भास्कर संवाददाता | कुक्षी

खेल जीवन में सद्भाव बढ़ाते है। खेल भावना के साथ अनुशासन का भाव उपजता है। खेल शरीर को स्फूर्त रखते हैं। यह बात एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय कुक्षी में रविवार से आयोजित झोन स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता के शुभारंभ पर एसडीएम बीएस कलेश ने सभापति के रूप में कही।

मुख्य अतिथि जनपद पंचायत अध्यक्ष कुसुम बघेल ने उपस्थित खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर श्रेष्ठता अर्जित करने की बात कही।

आयोजित प्रतियोगिता में खो-खो, बास्केटबॉल, वालीबाॅल, हैंडबॉल, फुटबॉल व तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए धार, झाबुआ, खंडवा, खरगोन, आलीराजपुर, बड़वानी, इंदौर, भोपाल जिले के लगभग 650 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

स्वागत उद्बोधन देते हुए प्राचार्य दयाराम बोंदड़ ने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की। खिलाड़ियों को शपथ राष्ट्रीय खिलाड़ी ममता भंवर ने दिलाई।

संस्था की छात्राओं ने स्वागत गीत, सरस्वती वंदना के साथ एकल नृत्य व समूह नृत्य की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में अधिकारी, कर्मचारियों सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद थी। संचालन मनोज साधु ने किया। आभार बीएस परिहार ने माना।

X
Dhar News - mp news sports sense enhances harmony sdm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना