• Hindi News
  • Mp
  • Dhar
  • Kukhshi News mp news the religious leader has a plan for everything so the society is never in trouble jain

धर्मगुरु के पास सभी चीजों का प्लान होता है इसीलिए समाज कभी परेशानी में नहीं होता : जैन

Dhar News - धर्मगुरु सैय्यदना आली कदर मुफद्दल के आदेशानुसार दाउदी बोहरा समाज की महिलाओं ने सकीना बेन की सदारत में मदरसा...

Feb 17, 2020, 08:20 AM IST
Kukhshi News - mp news the religious leader has a plan for everything so the society is never in trouble jain

धर्मगुरु सैय्यदना आली कदर मुफद्दल के आदेशानुसार दाउदी बोहरा समाज की महिलाओं ने सकीना बेन की सदारत में मदरसा सैफिया में रविवार को प्रदर्शनी अायाेजित की।

इसमें समाज की महिलाओं को बच्चे की पैदाइश से लेकर मृत्यु तक का जीवन यापन कैसे किया जाए, उन्हें किस तरह से शिक्षा दी जाए, किस तरह देश के हित में भागीदारी की जाए इन सब बातों को प्रदर्शनी के माध्यम से बताया। अतिथि मोनिका विशाल गुप्ता, हेमलता वर्मा, स्वाति जैन थी। अतिथि जैन ने कहा जिस समाज को ऐसे धर्म गुरु मिल जाए समझो उनका बेड़ा पार है। जिस गुरु को समाज की छोटी से छोटी बात की चिंता हो उनके खाने की, उनके रहने की, उनके पहनने की, उनके व्यापार की, ऐसे गुरु को हम नमन करते है। सैय्यदना साहब के पास पहले से ही सभी चीजों के लिए प्लान होता है। जिसके कारण समाज कभी परेशानी में नहीं होता है। आयोजन समाज की महिला संस्था, बुरहानी गार्ड्स इंटरनेशनल, तलेबात, बुनाइय्यादुल इदुजहाबी ने किया। जानकारी समाज के मीडिया प्रभारी मोहम्मद बोहरा ने दी।

कुक्षी. मदरसा सैफिया में समाज की महिलाअाें ने प्रदर्शनी लगाई।

X
Kukhshi News - mp news the religious leader has a plan for everything so the society is never in trouble jain

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना