• Hindi News
  • Mp
  • Dhar
  • Dhamnod News mp news tractor of mini truck carrying tractor broken landed in field 1 km away death of unknown

ट्रैक्टर से ले जा रहे मिनी ट्रक की टोचन टूटी, 1 किमी दूर खेत में उतारा, दबने से अज्ञात की मौत

Dhar News - गुजरी. गणपति घाट पर बीच राेड पर पलट गया ट्राॅला, क्रेन से भारी बैग उठाए। भास्कर संवाददाता | गुजरी शनिवार दोपहर 1.30...

Oct 13, 2019, 07:15 AM IST
गुजरी. गणपति घाट पर बीच राेड पर पलट गया ट्राॅला, क्रेन से भारी बैग उठाए।

भास्कर संवाददाता | गुजरी

शनिवार दोपहर 1.30 बजे एक ट्रैक्टर टोचन कर एक मिनी ट्रक को लेकर इंदौर की तरफ जा रहा था। टोचन टूट जाने के कारण मिनी ट्रक करीब एक किमी पीछे आया और एक ढाबे के पास से एक खेत में उतर गया। हादसे में एक अज्ञात व्यक्ति की दबने से मौत हो गई। जिसे हाईवे एंबुलेंस चालक राजकुमार ने धामनोद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।

कुछ ही देर बाद करीब 2 बजे इंदौर की तरफ से ट्रॉला (आरएजे 26 जीए 7158) राजस्थान के रामदेवरा से कली चूना पाउडर लेकर महाराष्ट्र के खमखम जा रहा था। घाट में ढलान अधिक होने से ब्रेक फेल हो गए। ट्रॉला अनियंत्रित होकर अपनी लेन छोड़ कर दूसरी लेन में पलटी खा गया। हादसे में ड्राइवर कूद कर भाग गया। हेल्पर अर्जुन पिता छितर यादव (35) निवासी अजिरगढ़ सीकर (राजस्थान) को पैर में चोट लगी है।

फोरलेन विभाग की लापरवाही देखने में आई : जिस लेन में ट्रॉला पलटी खाया था उसी लेन में रोड पर गाड़ियों के रोड परिवर्तन के लिए कुछ संकेतक लगाने चाहिए थे जो कि कर्मचारियों ने नहीं लगाए। इस कारण कई गाड़ियां गलत तरीके से इधर-उधर निकलती रही। ट्रॉले से चूने के बड़े-बड़े बैग को क्रेन की सहायता से साइड में किया गया। जिससे रोड पर वाहनों की 2 किमी दूर तक लाइन लग गई। एक साइड का रोड 3 घंटे बंद करना पड़ा। गाड़ियां रेंगकर निकली। ट्रैफिक व्यवस्था के लिए काकड़दा चौकी से दो कर्मचारियों के अलावा पर्याप्त पुलिस बल नहीं था।

अनियंत्रित मिनी ट्रक जूते चप्पल की दुकान में घुसा, एक की मौत

खलघाट. बायपास पर दुकान को तोड़कर आगे निकल गया मिनी ट्रक।

राऊ-खलघाट फोरलेन पर खलघाट बायपास पर हुआ हादसा

भास्कर संवाददाता | खलघाट

राऊ-खलघाट फोरलेन स्थित खलघाट बायपास पर शुक्रवार रात 11.30 बजे एक अनियंत्रित मिनी ट्रक जूते-चप्पल की दुकान में जा घुसा। घटना में इस दुकान के समीप चाय दुकान के बाहर सोए बुजुर्ग की चपेट में आने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मुंबई से इंदौर की ओर जा रहा मिनी ट्रक (एमएच 15 जीवी 0864) के चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए रोड किनारे चाय दुकान के बाहर सोए नवल सिंह पिता रामसिंह राजपूत (70) निवासी पानवा थाना बलकवाड़ा जिला खरगोन को टक्कर मार जूते-चप्पल की दुकान में जा घुसा। इसमें नवलसिंह को हाथ, पैर व शरीर में गंभीर चोट आने के कारण एंबुलेंस से धामनोद शासकीय अस्पताल भेजा। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। मृतक के परिवार को सूचना दी गई। लोगों ने मिनी ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया। जहां पुलिस ने वाहन जब्त कर चालक सुनील पिता भोंसले (50) निवासी चांदोड़ महाराष्ट्र के खिलाफ केस दर्ज किया। जूते-चप्पल दुकान प्रदीप पिता नत्थूलाल की है। फरियादी प्रदीप ने बताया करीब डेढ़ लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना