श्रद्धांजलि दी, महिलाओं ने कहा- दुष्कर्मियों को अंगभंग की सजा दें या नपुसंक कर दें

Dhar News - भोज जागरूक महिला मंडल सोसायटी द्वारा डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ जो वीभत्स कृत्य दरिंदों द्वारा किया गया। उसी की...

Dec 04, 2019, 08:20 AM IST
Dhar News - mp news tribute paid the women said punish the miscreants for disgrace or punish them
भोज जागरूक महिला मंडल सोसायटी द्वारा डॉ. प्रियंका रेड्डी के साथ जो वीभत्स कृत्य दरिंदों द्वारा किया गया। उसी की सहानुभूति स्वरूप बनिया वाड़ी में बगीचे में मंगलवार की शाम को सभी महिलाअों ने मोमबत्ती जलाकर एक शोक सभाकर श्रद्धांजलि दी।

महिलाओं ने कहा एक तरफ जहां नारी को आज अबला नहीं सबला नारी कहा जाता है वहीं दूसरी तरफ हमारे भारत देश में इस तरह के कृत्य बार-बार होते रहना नारी के लिए बहुत बड़ा अभिशाप है। महिलाओं के लिए सरकार द्वारा तरह-तरह के कानून समय-समय पर बनाए जाते हैं तो क्या सरकार द्वारा इस समस्या का पूरी तरह से अंत हो जाए। इसके लिए कोई कठोर कानून नहीं बनाया जा सकता। यह प्रश्न हर महिला द्वारा किया जाता है। हमारे देश की बहन बेटी सम्मान से तभी जी सकती है जब उसके मन में किसी तरह का भय ना हो।

इसके लिए हम महिलाएं राष्ट्रपति से यह मांग करती हैं कि इस तरह का कृत्य करने वालों को बिना किसी कोर्ट विवाद के उसी समय अंग-भंग की सजा दें या फिर उसे नपुंसक बना दिया जाए ताकि उसको देखने वाला हर शख्स उस हादसे को याद करें और उससे सबक ले। दिल्ली का निर्भया कांड जो कि जगजाहिर है उसमें भी आज तक बलात्कारियों को कोई सजा नहीं दी गई है, आखिर क्यों।

धार. मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि देते हुए महिलाएं।

X
Dhar News - mp news tribute paid the women said punish the miscreants for disgrace or punish them
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना