नागदा के फोरलेन पर बस को बचाने में ट्रक से टकराया ट्रॉला

Dhar News - नागदा. इस तरह से धार फाटे पर जगह घेरे खड़े रहते हैं डंपर व अन्य वाहन। भास्कर मुद्दा हाईवे से हटाएं पार्किंग ...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:26 AM IST
Badnawar News - mp news trolla collided with truck to save bus at nagda39s forelane
नागदा. इस तरह से धार फाटे पर जगह घेरे खड़े रहते हैं डंपर व अन्य वाहन।

भास्कर मुद्दा हाईवे से हटाएं पार्किंग

भास्कर संवाददाता | धार/नागदा

सड़क किनारे वाहन खड़े कर जगह घेरने से आएदिन हादसे हो रहे हैं, लेकिन जिम्मेदार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। शनिवार को नागदा के माकनी चौराहे के पास धार फाटे पर बस को बचाने के प्रयास में एक ट्रक चालक ने ब्रेक लगाए तो ट्रॉले ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। गौरतलब है कि यहां फाटे पर पुलिस जवान भी तैनात रहते हैं, लेकिन इसके बाद भी ढाबे और होटलों के सामने खड़े रहने वाले वाहनों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।

भास्कर ने हाईवे से हटाएं पार्किंग अभियान चलाकर आएदिन होने वाले हादसों को लेकर प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किए और प्रशासन को इस आेर आगाह किया। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर मांगोद चौराहे के साथ ही धार में फोरलेन पर पुलिस ने जगह घेरने वाले वाहनों पर चालानी कार्रवाई की। लेकिन अन्य कई स्थानों पर अभी ऐसे वाहनों के कारण हादसे हो रहे हैं। नागदा में धार फाटे पर सुबह करीब 11 बजे एक बदनावर से धार की ओर जा रही थी, इसी दौरान क्रॉसिंग पर बस को बचाने के प्रयास में ट्रक चालक ने ब्रेक लगाए तो ट्रॉला चालक पीछे से उसमें जा टकराया। दोनों ही वाहन लेबड़ से रतलाम की ओर जा रहे थे। इस चौपाटी पर भी बस, डंपर और ट्रक जगह घेर कर खड़े रहते हैं, जिससे अन्य वाहनों के लिए जगह नहीं बचती।

फोरलेन पर जा रही भेड़ और बकरियों को कुचला

मनासा में दोपहर में लेबड़-नयागांव फोरलेन पर जा रही भेड़ और बकरियों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इससे करीब 10 मवेशी मारे गए। ट्रक चालक वाहन लेकर भाग गया। राजस्थान से यहां भेड़ें और ऊंट लेकर आने वाले हाईवे को घेर कर चलते हैं, लेकिन इन पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

X
Badnawar News - mp news trolla collided with truck to save bus at nagda39s forelane
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना