कोयले के चूरे से भरा ट्रक पुलिया पर पलटा

Dhar News - रिंगनोद से राजगढ़ मार्ग पर बारिश में हुए बड़े-बड़े गड्ढों के कारण आए दिन वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो रहे है। शनिवार...

Nov 10, 2019, 07:42 AM IST
रिंगनोद से राजगढ़ मार्ग पर बारिश में हुए बड़े-बड़े गड्ढों के कारण आए दिन वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो रहे है। शनिवार सुबह नगर से 1 किमी दूर रपट पुलिया पर टांडा तरफ से आ रहा कोयले के चूरे से भरा ट्रक पुलिया पर गड्ढा होने से असंतुलित होकर पलट गया। ट्रक के अगले पहिये की कमानी का पत्ता टूटने से पहिया अलग हो गया। ट्रक पुलिया की पाल से टकराते हुए पाल पर लटक गया। ड्राइवर व क्लीनर बाल-बाल बचे।

पुलिया पर गड्‌ढे के चक्कर में अंसतुलित होकर पलटा ट्रक।

सत्संग सुनने धार आए थे, बाइक से गिरकर हुए घायल

धार | दसई के आसपास के गांवों से तीन बुजुर्ग बाइक से धार के नटनागरा तालाब स्थित कालभैरव मंदिर में शुक्रवार रात में सत्संग सुनने आए थे। शनिवार सुबह 10 बजे अपने घर के लिए लौट रहे थे। मांगोद-दसई मार्ग पर उनकी बाइक के सामने एक कुत्ता आ गया। इससे बाइक संभल नहीं पाई और वे तीनों गिर पड़े। तीनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार खीमा पिता रामा सेमलीखेड़ी दसई (60), कालू पिता खुमान बोरखेड़ी थाना अमझेरा (61), शंकर पिता अंबाराम बामनखेड़ी दसई (60) सड़क हादसे में घायल हुए। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना