--Advertisement--

ऑफिस से बाहर जनपद सीईओ को नकाबपोश बदमाशों ने पीटा

भास्कर संवाददाता| गंजबासौदा जनपद पंचायत सीईओ संजय अग्रवाल के साथ कार्यालय के सामने शुक्रवार शाम करीब 4 बजे...

Danik Bhaskar | Jun 30, 2018, 02:35 AM IST
भास्कर संवाददाता| गंजबासौदा

जनपद पंचायत सीईओ संजय अग्रवाल के साथ कार्यालय के सामने शुक्रवार शाम करीब 4 बजे नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट की । इसकी सूचना जनपद सीईओ ने जिला पंचायत सीईओ डा.पंकज जैन और कलेक्टर वीके सिंह को भी टेलीफोन पर दी गई है। जनपद सीईओ श्री अग्रवाल की प|ी भोपाल में एडमिट हैं इसलिए वे हादसे के तुरंत बाद भोपाल रवाना हो गए। उनका कहना है कि शनिवार को सुबह वे इस मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराएंगे।

सीईओ पिछले 6 महीने से मारपीट और हमले की आशंका लगातार जता रहे थे। उन्होंने कलेक्टर से लेकर शासन तक को लिखा था लेकिन इस मामले में कार्रवाई नहीं होने से यह हादसा हुआ। इस मामले में जनपद सीईओ का कहना है जब वे कार लेकर ऑफिस से बाहर निकले तो अज्ञात नकाबपोशों ने अचानक हमला कर दिया। लात-घूंसों से उनकी पिटाई की। उनको संभलने का मौका ही नहीं मिला। करीब 2 महीने पहले भी अज्ञात असामाजिक तत्वों ने उनके आवास में घुसकर तोड़फोड़ की थी।

बदमाश उस समय सीसीटीवी कैमरे और सामग्री उठा कर ले गए थे। गौरतलब है कि जनपद पंचायत सीईओ श्री अग्रवाल का जनपद अध्यक्ष अंजलि मनोज यादव के साथ लंबे समय से कार्यालयीन कामकाज को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद के चलते जनपद सीईओ ने गंजबासौदा से अपना तबादला भी करवाने का प्रयास किया है लेकिन तबादला होने से पहले ही उनकी पिटाई का मामला सामने आया है।