--Advertisement--

गड्ढों को भरने के लिए सड़क पर लगाए मुरम के ढेर

महाराणा प्रताप बस स्टैंड पहुंच मार्ग पर उभरे गड्ढों और कीचड़ के कारण आवागमन के दौरान वाहन चालकों को हो रही परेशानी...

Danik Bhaskar | Jun 30, 2018, 02:35 AM IST
महाराणा प्रताप बस स्टैंड पहुंच मार्ग पर उभरे गड्ढों और कीचड़ के कारण आवागमन के दौरान वाहन चालकों को हो रही परेशानी की खबर दैनिक भास्कर में प्रकाशन किए जाने के बाद शुक्रवार को मार्ग पर मुरम डाली गई लेकिन मुरम को गड्ढों में भरकर समतल नहीं किए जाने से परेशानी ज्यों की त्यों बनी हुई है।

वाहन चालकों का कहना है कि सुबह मार्ग पर तीन से चार ट्राली मुरम डाली गई इससे उम्मीद लग रही थी कि जल्द ही गड्ढों में भरकर समतल किया जाएगा ताकि आवागमन के दौरान परेशान न होना पड़े लेकिन ट्रालियों से मुरम डाले जाने के बाद न तो उससे गड्ढे भरे गए और न ही उसे समतल किया गया। मार्ग के बीचोंबीच लगे मुरम के ढेर से आवागमन बाधित हुआ। परेशान राहगीरों ने जमकर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि नागरिकों की समस्या पर अधिकारी गंभीरता से ध्यान नहीं दे रहे हैं इसके चलते समस्या जस की तस बनी हुई है। मिट्टी के ढेरों के कारण दोपहिया वाहन तो साइड से निकल गए लेकिन चार पहिया वाहन, बस, ट्रक चालकों को परेशान होना पड़ा।

साथ ही वाहनों के क्षतिग्रस्त होने से आर्थिक नुकसान भी हुआ। नागरिकों का कहना है कि अधिकारियों द्वारा शिकायत के बाद मुरम के ढेर लगाकर सिर्फ खानापूर्ति की है न कि समस्या का निराकरण।