• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Ganjbasoda News
  • बरेठ रोड पर बदबूदार पानी के साथ आई मिट्‌टी, लोगों ने किया हंगामा
--Advertisement--

बरेठ रोड पर बदबूदार पानी के साथ आई मिट्‌टी, लोगों ने किया हंगामा

बरेठ रोड पर शुक्रवार को कई उपभोक्ताओं ने उस समय हंगामा खड़ा कर दिया जब नपा की पेयजल सप्लाई शुरू होते ही नलों से गंदा...

Danik Bhaskar | Jun 30, 2018, 02:35 AM IST
बरेठ रोड पर शुक्रवार को कई उपभोक्ताओं ने उस समय हंगामा खड़ा कर दिया जब नपा की पेयजल सप्लाई शुरू होते ही नलों से गंदा बदबूदार जल आना प्रारंभ हुआ। पहले तो वार्डवासी समझे कि शायद बारिश के कारण सप्लाई लाइनों में कचरा जमा हो गया। इससे यह पानी निकला लेकिन जब देर तक उसी प्रकार की सप्लाई मिली तो लोगों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। पेयजल सप्लाई इतनी गंदी थी कि बाल्टी में भरा पानी ऐसा दिखाई दे रहा था कि किसी ने मिट्टी घोल दी हो। इतना ही नहीं पानी से बदबू आ रही थी। वार्ड निवासी एलएन चौबे ने बताया कि दो दिन से गंदगी के कारण उन्होंने पानी नहीं भरा।

इसी गली में रहने वाले सचिन पांचाल ने बताया कि जल का उपयोग दैनिक खर्चे के लिए नहीं कर पा रहे हैं। हैंडपंप से पानी लाना पड़ रहा है। ऐसी ही शिकायत मोहल्ले के रहवासी शांति बाई, अनिल कुमार द्वारा की गई। उनका कहना है कि इसकी शिकायत वार्ड पार्षद से भी की गई लेकिन समस्या का समाधान नहीं होने से बारिश में भी जल संकट खड़ा हो गया है।

इधर नपा जल विभाग के मुन्ना महाराज ने बताया कि नई लाइनों से कई जगह कार्य के दौरान मिट्टी रह गई होगी इस कारण मिट्टी निकल रही है। जल्द ही यह समस्या दूर हो जाएगी।