--Advertisement--

बलात्कारियों को फांसी दो: कादरी

गंजबासौदा| बलात्कार चाहे मंदसौर में हो या गंजबासौदा में, कठुआ हो या भोपाल में बलात्कारी हिंदू हो या मुसलमान यह एक...

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2018, 02:35 AM IST
बलात्कारियों को फांसी दो: कादरी
गंजबासौदा| बलात्कार चाहे मंदसौर में हो या गंजबासौदा में, कठुआ हो या भोपाल में बलात्कारी हिंदू हो या मुसलमान यह एक घिनौना अपराध है। इसके अपराधी को खुलेआम फांसी देने की मांग मुस्लिम राष्ट्रीय मंच गौरक्षा मध्य भारत प्रांत संयोजक सैयद शफाकत हुसैन कादरी ने मंच की बैठक में रखी।

इस मांग को लेकर संगठन राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देगा। बैठक में जिला सह संयोजक भैयन मंसूरी ने बताया कि कुरान और हदीस में इस तरह के गुनाहों के लिए शर्मसार कर देने की सजाएं और सख्त अजाब बताएं हैं। नगर संयोजक वशीर खान, तहसील संयोजक फिरोज कुरैशी ने नगर के आसपास के गांवों में विक्षिप्त युवकों द्वारा मंदिरों की मूर्तियों को लगातार निशाना बनाने पर पुलिस प्रशासन से सभी विक्षिप्त लोगों को तलाश कर समय रहते पागल खाने में भर्ती किए जाने की मांग रखी। उनका कहना है यह लोग पागलपन में क्षेत्र की शांति और कानून व्यवस्था के लिए खतरा बन चुके हैं।

असामाजिक तत्व शहर और आसपास की शांति भंग कर मासूम नागरिकों को परेशान कर सकते हैं। बबलू मंसूरी, इरफान खान ने सभी धर्म के धार्मिक स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने एवं कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की मांग रखी। इस अवसर पर संगठन विस्तार एवं नवीन कार्यकारिणी पर चर्चा सहित आने वाले माह जुलाई में सघन पौधरोपण किए जाने का संकल्प लिया गया। गरीब निर्धन प्रतिभाशाली बच्चों को कापी, किताबें, शैक्षणिक सामग्री, गणवेश नि:शुल्क वितरण एवं यथायोग्य मंच द्वारा उनकी फीस जमा करने का प्रस्ताव रखा गया।

नक्सली आतंकवादी हमले में मारे गए जवानों के लिए 2 मिनट का मौन धारण कर उनको श्रृद्धांजलि दी गई। बैठक मे डॉ. सत्तार पटेल, इसराइल मंसूरी, हाफिज सलीम साहब, काजी शोयेब हुसैन, काजी सैयद जुबेर हुसैन, असलम खान, शरीफ खान शामिल थे।

X
बलात्कारियों को फांसी दो: कादरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..