• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Ganjbasoda
  • स्टेशन, सावरकर चौक और सुंदर मंदिर के तीन अधूरे नालों का होगा निर्माण
--Advertisement--

स्टेशन, सावरकर चौक और सुंदर मंदिर के तीन अधूरे नालों का होगा निर्माण

Ganjbasoda News - भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा नपा परिषद की बैठक में शनिवार को पुराने पेंडिंग कार्यों को स्वीकृति प्रदान की गई।...

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2018, 02:35 AM IST
स्टेशन, सावरकर चौक और सुंदर मंदिर के तीन अधूरे नालों का होगा निर्माण
भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा

नपा परिषद की बैठक में शनिवार को पुराने पेंडिंग कार्यों को स्वीकृति प्रदान की गई। बैठक में स्टेशन, सावरकर चौक और सुंदर मंदिर के तीन अधूरे नालों को पूरा करने के लिए स्वीकृति मिली।

वहीं नगर के 24 वार्डों में जो क्षेत्र नई जलावर्धन योजना की पाइप लाइन से वंचित रह गए थे उनमें लाइन बिछाने के लिए स्वीकृति प्रदान की गई। बैठक में कुल 11 प्रस्ताव रखे गए थे।

इसमें महाराणा प्रताप बस स्टैंड पर व्यापारिक दुकानों की नीलामी के बाद परिषद की स्वीकृति चाहिए थी। इससे दुकानों के आगे की अनुबंध आदि की प्रक्रिया प्रारंभ की जा सके। उसे भी स्वीकृति दी गई। रेलवे स्टेशन से अंबेडकर चौक तक सड़क के दोनों तरफ प्रस्तावित नाले का निर्माण जो अधूरा पड़ा है उसे पूरा करने के लिए आगे के निर्माण कार्य पर स्वीकृति दी गई। इसी प्रकार सुंदर मंदिर नाले को सावरकर चौक तक बढ़ाने के लिए ठेकेदारों से दरें मिली हैं। उनका अनुमोदन किया गया है।

नगर के शेष वंचित भाग में नई जलावर्धन योजना की पाइप लाइन बिछाने का कार्य अब ठेके पर नहीं दिया जाएगा। इससे नपा विभागीय स्तर पर ही कराएगी। इसके अतिरिक्त वार्ड क्रमांक 9,10 व 13 में प्रस्तावित सुलभ कांप्लेक्स निर्माण में देरी के लिए ठेकेदार पर कार्रवाई की सहमति व्यक्त की गई।

नगरपालिका के कर्मचारियों को सातवें वेतनमान का लाभ देने का निर्णय किया गया। इस मौके पर बैठक में अध्यक्ष मधुलिका अग्रवाल, उपाध्यक्ष रानी लोधी, मुख्य नपाधिकारी ज्ञानेंद्र यादव सहित पार्षद मौजूद थे।

X
स्टेशन, सावरकर चौक और सुंदर मंदिर के तीन अधूरे नालों का होगा निर्माण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..