गंजबासौदा

--Advertisement--

बदमाश घर में तोड़फोड़ कर सीसीटीवी कैमरे भी ले गए

भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा जनपद सीईओ संजय अग्रवाल के निवास पर असामाजिक तत्वों दारा तोड़फोड़ की गई। बदमाश आवास...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:45 AM IST
भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा

जनपद सीईओ संजय अग्रवाल के निवास पर असामाजिक तत्वों दारा तोड़फोड़ की गई। बदमाश आवास में लगे सीसीटीवी कैमरे भी निकाल कर ले गए। इसकी शिकायत जनपद सीईओ संजय अग्रवाल ने एसडीएम सहित पुलिस से की है।

सीईओ द्वारा लगातार ग्राम पंचायतों में चल रही गड़बड़ियों को लेकर कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई को लेकर जनपद पंचायत में हड़कंप मचा है। इसके चलते उनको कार्रवाई रोकने के लिए लगातार धमकी दी जा रही। तोड़फोड़ कर उनको डराने का प्रयास किया जा रहा है। सीईओ ने बताया कि जांच के दौरान विकासखंड में कई गंभीर गड़बड़ियां शासकीय योजनाओं में मिली हैं।

कई ग्राम पंचायतों में आवास, शौचालय और निर्माण कार्यों में गड़बड़ियों को लेकर दो दर्जन सरपंच और सचिवों को नोटिस भी जारी किए हैं।

इन गड़बड़ियों से जिला पंचायत सीईओ और कलेक्टर को भी लिखा जा चुका है। इसके चलते कार्रवाई बंद करने और चुप्पी साधने का दबाव बना हुआ है। डराने के लिए तोड़फोड़ जैसी घटनाएं की जा रही हैं। सीईओ ने बताया कि एक जनपद सदस्य द्वारा उनको फोन पर चुप रहने, जान से मारने की धमकी दी जा रही है। स्थानांतरण कराने की धमकियां दी जा रही हैं।

सोमवार को मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 250 लोगों में से 3 के मेडिकल जांच की रिपोर्ट निगेटिव आने से उनको सूची से बाहर किया गया तो इस मामले को लेकर भी उनको धमकाने और अपात्रों को शामिल करने का दबाव बनाया गया।

X
Click to listen..