--Advertisement--

कीचड़ में तब्दील हुआ बस स्टैंड मार्ग, चालक हो रहे परेशान

Ganjbasoda News - गंजबासौदा| महाराणा प्रताप चौक से नए बस स्टैंड पहुंच मार्ग कीचड़ में तब्दील हो जाने के कारण चालकों व राहगीरों को...

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 02:45 AM IST
कीचड़ में तब्दील हुआ बस स्टैंड मार्ग, चालक हो रहे परेशान
गंजबासौदा| महाराणा प्रताप चौक से नए बस स्टैंड पहुंच मार्ग कीचड़ में तब्दील हो जाने के कारण चालकों व राहगीरों को काफी परेशान होना पड़ रहा है। लंबे समय से मरम्मत न होने से मार्ग पर गहरे- गड्ढे उभर आए है।

बारिश के दौरान गड्ढों में पानी भर जाने से पूरे मार्ग पर कीचड़ हो जाने से पैदल चलना दूभर हो गया है। आवागमन के दौरान दो पहिया वाहनों के पहिए फिसल जाने से चालक हादसों का शिकार हो रहे हैं। नागरिकों का कहना है कि बस स्टैंड पहुंच मार्ग होने के कारण यातायात का दबाव अधिक रहता है। साथ ही बसों की आवाजाही बनी रहती है। पिछले कई वर्षों से मार्ग मरम्मत की मांग की जा रही है लेकिन इस ओर अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। बारिश से पूर्व कोपरा डालकर गड्ढों को भरा गया था। पानी के संपर्क में आने से कोपरा कीचड़ में तब्दील हो गया है। साथ ही फिसलन होने से दुर्घटनाएं होने लगी। गड्ढों में जमा बारिश पानी तेज रफ्तार वाहनों के निकलते ही उछल कर समीप स्थित दुकानों पर पहुंच जाता है। इससे आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित हो रही है। नागरिकों की मांग है कि जल्द से जल्द सीसी मार्ग निर्माण कराया जाए ताकि आवागमन के दौरान परेशान न होना पड़े।

X
कीचड़ में तब्दील हुआ बस स्टैंड मार्ग, चालक हो रहे परेशान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..