• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Ganjbasoda
  • धरने पर बैठे कांग्रेसियों ने लगाया आरोप, सड़क की गुणवत्ता ठीक नहीं है
--Advertisement--

धरने पर बैठे कांग्रेसियों ने लगाया आरोप, सड़क की गुणवत्ता ठीक नहीं है

भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, युवक कांग्रेस और महिला कांग्रेस ने बुधवार को तिरंगा चौक पर...

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 02:45 AM IST
धरने पर बैठे कांग्रेसियों ने लगाया आरोप, सड़क की गुणवत्ता ठीक नहीं है
भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, युवक कांग्रेस और महिला कांग्रेस ने बुधवार को तिरंगा चौक पर बासौदा-सिरोंज टू-लेन घटिया सीसी सड़क निर्माण को लेकर धरना दिया और मांग की गई कि सड़क की गुणवत्ता की जांच प्रदेश के बाहर की किसी तकनीकी एजेंसी से कराई जाए। ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

धरने पर बैठे विधायक निशंक जैन ने कहा कि सड़क निर्माण में सीमेंट कम मात्रा में मिलाई जा रही है। क्रेशर डस्टर का उपयोग ज्यादा किया जा रहा है। इससे निर्माण की गुणवत्ता प्रभावित हो रही है। पिछली बार भी सिरोंज सड़क निर्माण में हुई गड़बड़ी से एक साल में ही सड़क उखड़ने लगी थी।

इस बार भी गुणवत्ता को लेकर आरोप लगाए जा रहे हैं। सड़क का निर्माण एमपीआरडीसी द्वारा कराया जा रहा है। निर्माण कार्य देखने के लिए अधिकारी मौके पर नहीं आते हैं। इसके चलते ठेकेदार अपनी मनमर्जी से निर्माण कर रहा है। कांग्रेस के जिला महामंत्री राजकुमार सेन का आरोप है कि बिजली के खंभे सड़क के मध्य लगाने के लिए तिरंगा चौक तक प्रस्ताव था लेकिन खंभे सावरकर चौक तक सड़क के बीच लगाए जा रहे हैं। नगर के बाहर भी ऐसी सुंदरता दिखाई देना चाहिए।

नगर कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद अदनान ने कहा कि सड़क की खुदाई 2 फीट नीचे से की जाना थी लेकिन एक फीट गहरी खुदाई की गई है। विष्णु शर्मा ने कहा कि साइडों में कोपरा डाला जाना चाहिए लेकिन मिट्टी डाली जा रही है। इससे बारिश में फिसलन हो रही है। वाहन फिसल रहे हैं इस कारण वाहन चालक परेशान हैं।

X
धरने पर बैठे कांग्रेसियों ने लगाया आरोप, सड़क की गुणवत्ता ठीक नहीं है
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..