गंजबासौदा

--Advertisement--

क्षेत्र के साथ छल कर रही भाजपा सरकार: विधायक

पठारी| गंजबासौदा विधानसभा क्षेत्र के विधायक निशंक जैन ने पठारी, सुमेर दांगी, मडदेवरा, बगरोदा, रसूलपुर एवं गांव...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:50 AM IST
पठारी| गंजबासौदा विधानसभा क्षेत्र के विधायक निशंक जैन ने पठारी, सुमेर दांगी, मडदेवरा, बगरोदा, रसूलपुर एवं गांव किरारखेड़ी का दौरा किया। इस अवसर पर विधायक श्री जैन ने पठारी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार हो या प्रदेश सरकार, गंज बासौदा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण अंचलों में विकास कार्यों में सौतेला व्यवहार एवं छल कर रही है।

उदयपुर से पठारी की सड़क की हालत काफी खराब है। इसके बाद भी रोड का निर्माण प्रारंभ नहीं ं हो पा रहा है। गांवों में पानी का गंभीर संकट बना हुआ है। कई गांवों में पर्याप्त बिजली नहीं मिल पा रही है तो कई गांवों में इस भीषण गर्मी में बिजली के ट्रांसफार्मर जले पड़े हैं। जिन्हें महीनों से नही बदला जा रहा है। यही वजह है कि कई गांव बिजली विहीन है।

किरारखेड़ी में विधायक जैन ने कहा कि क्षेत्र के विकास में मेरी तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है। गांवों की समस्याओं के निराकरण को लेकर मैं पूरी तरह संघर्षरत एवं प्रयासरत रहता हूं। जहां जन आंदोलन की जरूरत होती है मैं उसमें भी पीछे नहीं रहता। श्री जैन ने कहा कि मेरे कार्यकाल में पूरे क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया गया है। ग्रामीणों की मांग पर महोली से गढ़ी हनुमान मंदिर तक वन विभाग की राशि से सड़क निर्माण का आश्वासन दिया।

X
Click to listen..