Hindi News »Madhya Pradesh »Ganjbasoda» शहर की यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए रिंग रोड का निर्माण आवश्यक

शहर की यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए रिंग रोड का निर्माण आवश्यक

भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा नगर की दिनों दिन बिगड़ रही यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए रिंग रोड बनाए जाने की...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:50 AM IST

भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा

नगर की दिनों दिन बिगड़ रही यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए रिंग रोड बनाए जाने की मांग सामाजिक, धार्मिक संगठन, व्यापार महासंघ और जनप्रतिनिधि कर रहे हैं। शहर में भारी वाहनों के प्रवेश से सभी मुख्य मार्गों पर जाम के हालात बन रहे हैं। इससे रहवासियों को समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। स्कूली बच्चाें की सुरक्षा पर संकट खड़ा हो रहा है। नगर में भारी वाहनों को एक दिशा से दूसरी दिशा में आने- जाने के लिए बाहर कोई मार्ग नहीं है। बस्ती के बीच से ही भारी वाहन आते- जाते हैं। बस्ती के बीच सड़कें इतनी चौड़ी नहीं है। इससे क्रासिंग के दौरान जाम के हालात बनते हैं। इससे विवाद हो रहे हैं। मंडी के कारण किसानों की ट्रैक्टर ट्रालियां बाजार में अलग सिर दर्द बनी हुई हैं। इससे नागरिकों की सुरक्षा भी खतरे में पड़ रही है।

यहां लग रहा है पल-पल में जाम

पचमा बायपास, सावरकर चौक, भावसार पुलिया, जयस्तंभ चौक पर पल- पल में जाम के हालात बन रहे हैं। यहां इतनी जगह नहीं है की क्रासिंग आसानी से हो पाए। जैसे ही दो भारी वाहन क्रासिंग करते हैं दो पहिया वाहन चालक बीच में निकलने की कोशिश करते है और फंस जाते हैं। सड़क पर दोनों तरफ दो मिनट में ही वाहनों की लंबी- लंबी कतारें लग जाती हैं। इससे एक बार जाम लगा तो आधा- आधा घंटे तक नहीं खुल पाता। कई बार यह जाम गंभीर जख्मी और बीमार लोगों के लिए समस्या बन जाता हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ganjbasoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×