Hindi News »Madhya Pradesh »Ganjbasoda» भाटनी से बत्तीसा के बीच बनाई सड़क उखड़ी

भाटनी से बत्तीसा के बीच बनाई सड़क उखड़ी

गंजबासौदा| एमपीआरसीसी योजना के तहत चल रहे डामरीकरण की हालत इतनी खराब है दो दिन में ही सड़कें उखड़ने लगी है। इसकी...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:50 AM IST

गंजबासौदा| एमपीआरसीसी योजना के तहत चल रहे डामरीकरण की हालत इतनी खराब है दो दिन में ही सड़कें उखड़ने लगी है। इसकी शिकायत जब प्रधानमंत्री सड़क योजना के महाप्रबंधक पीके गुप्ता से की गई तो उन्होंने ठेकेदार की भाषा बोली।

इन दिनों एमपी आरसीसी योजना के तहत उन सड़कों का डामरीकरण कराया जा रहा है। जो मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत पहले डब्लूबीएम रोड बनाकर छोड़ दिए गए थे। अब उन पर डामरीकरण कराया जा रहा है। गांव भाटनी से बत्तीसा के बीच बनाई गई सड़क इसका जीता जागता उदाहरण है। एक दिन पहले सड़क का डामरीकरण किया गया था। दूसरे दिन उखड़ गया। प्रधानमंत्री सड़क योजना के महाप्रबंधक पीके गुप्ता ने बताया कि वैसे तो काम सही हो रहा है लेकिन इसकी सूचना मिली है तो जांच कराएंगे। उनका यह भी कहना था कि डामरीकृत सड़क को सेट होनेे में कम से कम 48 घंटे का समय चाहिए। इससे पहले यदि कोई भारी वाहन निकल जाता है तो उखड़ भी जाती है। सरपंच चरण सिंह गुर्जर का कहना है कि डामरीकरण से पहले मिक्स मटेरियल डालकर कुटाई की जाना थी लेकिन सीधे ही क्रेशर का मटेरियल डालकर उसपर डामरीकरण कर दिया गया। इसके चलते सड़क की पकड़ नहीं हो पाई। इससे जगह- जगह से डामर उखड़ने लगा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ganjbasoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×