Hindi News »Madhya Pradesh »Ganjbasoda» दलदल में तब्दील हुई गली पैदल चलना भी मुश्किल

दलदल में तब्दील हुई गली पैदल चलना भी मुश्किल

वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा वनवा जागीर गांव गली क्रमांक 3 में कच्चा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 02, 2018, 02:50 AM IST

वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं

भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा

वनवा जागीर गांव गली क्रमांक 3 में कच्चा मार्ग बारिश के चलते दलदल में तब्दील हो चुका है। हालत यह है कि गली से पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है। बारिश होते ही गली में मिट्टी के कारण फिसलन बढ़ जाती है। इससे वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।

लगातार बारिश होने पर गली से वाहनों की आवाजाही पूरी तरह बंद हो जाती है। वाहन चालकों को मजबूरी में वाहनों को दूसरे के घर रखकर पैदल अपने घर तक पहुंचना पड़ता है। बच्चों को लाने ले जाने का कार्य कर रहे ऑटो चालक भी वाहनों को गली तक नहीं ला पाते हैं। परिजनों को मजबूरी में बच्चों को मुख्य मार्ग तक पैदल छोड़कर आना पड़ता है। कीचड़ होने से बच्चे घर से बाहर नहीं निकल पाते हैं। रहवासी सलमान कुशवाह, लल्लू कुर्मी, सुरेश मालवीय, विष्णु कुशवाह ने बताया कि पिछले कई वर्षों से गली में सीसी मार्ग निर्माण कराए जाने की मांग की जा रही है लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिए जाने के कारण बारिश के दौरान काफी परेशान होना पड़ता है। भगवान सिंह प्रजापति, जितेन्द्र प्रजापति, पप्पू मालवीय, कमलेश मालवीय का कहना है कि चुनाव के समय सरपंच द्वारा जल्द से जल्द मार्ग निर्माण कार्य की बात कही थी।

इसी प्रकार चुनाव के दौरान आने वाले जनप्रतिनिधि भी समस्या निराकरण कराए जाने का आश्वासन दे चुके हैं लेकिन इसके बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है। रहवासियों का कहना है कि बारिश के दौरान जनप्रतिनिधि और अधिकारी गली में आकर स्थिति का मुआयना करें ताकि वह उनकी समस्या को समझ कर निराकरण कराएं।

लालजी अहिरवार, पहलवान सिंह, वीरेन्द्र अहिरवार, हल्के प्रजापति ने बताया कि यदि समय पर सीसी मार्ग निर्माण नहीं कराया गया तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ganjbasoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×