गरोठ

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Garoth
  • कोटा इलेवन काे हराकर संगम महिदपुर की टीम चौथी बार बनी विजेता
--Advertisement--

कोटा इलेवन काे हराकर संगम महिदपुर की टीम चौथी बार बनी विजेता

दशहरा मैदान पर नंदलाल अग्रवाल की स्मृति में गरोठ क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में अखिल भारतीय टेनिस बॉल क्रिकेट...

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 02:30 AM IST
दशहरा मैदान पर नंदलाल अग्रवाल की स्मृति में गरोठ क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में अखिल भारतीय टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा पर संगम महिदपुर ने कब्जा किया। इसने 13 रन से कोटा इलेवन को हराकर स्पर्धा लगातार चौथे साल अपने नाम की। उपविजेता कोटा इलेवन रही।

समापन समाराेह के मुख्य अतिथि विधायक चंदरसिंह सिसौदिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत बाकरवाल, जिला पंचायत सदस्य गोकुलसिंह और संस्था संरक्षक जगदीश अग्रवाल, अध्यक्ष सचिन अग्रवाल ने विजेता व उपविजेता टीम सहित सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियाें को पुरस्कृत किया। रविवार को स्पर्धा का अंतिम सेमीफाइनल कोटा ओर शोले शामगढ़ के बीच हुआ। शामगढ़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में कोटा ने लक्ष्य का पीछा करते हुए युवराज (45) और शाहरुख (23) की जोरदार बल्लेबाजी की मदद से 13 ओवर में ही जीत दर्ज कर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मुकाबला कोटा अौर महिदपुर के बीच खेला गया। महिदपुर ने टॉस जीतकर बल्लेबाज करते हुए 14 ओवर में 186 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में कोटा 14 ओवर में 172 रन ही बना सकी। इस प्रकार स्पर्धा में महिदपुर विजेता और कोटा उपविजेता रही। मैच की अंपायरिंग पप्पू भाई अग्रवाल, मोहम्मद सैयद, स्कोरिंग आशु कोटवाल, प्रियेश और कॉमेंट्री अरुण गिरोठिया, अंसार ने की। पुरस्कार वितरण समाराेह में अतिथियों ने विजेता टीम संगम क्रिकेट क्लब महिदपुर को 51 हजार 151 रुपए एवं कप तथा उपविजेता कोटा राजस्थान की क्रिकेट टीम को 25 हजार 125 रुपए एवं कप प्रदान किया। स्पर्धा के श्रेष्ठ आलराउंडर खिलाड़ी का पुरस्कार शोले शामगढ़ के खिलाडी खालिद खान, श्रेष्ठ बल्लेबाज का कोटा राजस्थान के शाहरुख, बेस्ट फिल्डर का पूरीलाल कोटा, बेस्ट बॉलर प्रबलकुमार महिदपुर को पुरस्कार दिया। संचालन लक्ष्मीनारायण मांदलिया ने किया। आभार के.के. भट्ट ने माना।

घाटाखेड़ी टीम ने क्रिकेट स्पर्धा जीती

सीतामऊ|
स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल रविवार को हुआ। इसमें घाटाखेड़ी टीम ने फाइनल में मंदसौर को हराकर ट्राॅफी अपने नाम की। इसके साथ टूर्नामेंट का समापन हुआ। इसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार दिए।

खेलों में हार-जीत चलती रहती- सिसौदिया

बालागुढ़ा (मल्हारगढ़). |खिलाड़ी
खेल भावना से खेलें, खेलों में परिणाम मायने नहीं रखता। हार-जीत तो चलती रहती है। यह बात युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व जनपद उपाध्यक्ष परशुराम सिसौदिया ने कही। वे सेमली में क्रिकेट टूर्नामेंट के अवसर पर बोल रहे थे। फाइनल बालागुढ़ा और सेमली के बीच खेला गया। इसमें बालागुढ़ा टीम विजयी रही। विजेता टीम को 7700 रुपए दिए गए। गुदियाना सरपंच नंदकिशोर पाटीदार, वरदीचंद पंवार, पुखराज पाटीदार, सुरेंद्र पाटीदार, महेश पाटीदार भी मौजूद थे। संचालन विजय पाटीदार ने किया। विक्रम पाटीदार ने आभार माना।

अखिल भारतीय टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा की विजेता टीम को पुरस्कृत करते अतिथि।

अभा क्रिकेट स्पर्धा

X
Click to listen..