• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Garoth
  • अभा टेनिस बाॅल क्रिकेट स्पर्धा में महिदपुर, रावतभाटा, उज्जैन जीते
--Advertisement--

अभा टेनिस बाॅल क्रिकेट स्पर्धा में महिदपुर, रावतभाटा, उज्जैन जीते

Garoth News - दशहरा मैदान पर नंदलाल अग्रवाल की स्मृति में गरोठ क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में अभा टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा हो...

Dainik Bhaskar

Jan 04, 2018, 02:45 AM IST
अभा टेनिस बाॅल क्रिकेट स्पर्धा में महिदपुर, रावतभाटा, उज्जैन जीते
दशहरा मैदान पर नंदलाल अग्रवाल की स्मृति में गरोठ क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में अभा टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा हो रही है। बुधवार को पंचम गणेश उज्जैन, रावतभाटा क्रिकेट टीम राजस्थान, जावरा और महिदपुर संगम के मध्य रोमांचक मुकाबले हुए।

महिदपुर संगम सीनियर क्रिकेट टीम ने रावतभाटा राजस्थान एवं पंचम गणेश उज्जैन को हराकर लगातार दो मैच जीते हैं। पंचम गणेश उज्जैन ने पहले मैच में जावरा क्रिकेट टीम को पराजित किया, लेकिन अपने दूसरे मैच में महिदपुर से पराजित हो गई। स्पर्धा के चौथे दिन बुधवार को पहला मैच महिदपुर संगम और रावतभाटा क्रिकेट टीम के बीच खेल गया। रावतभाटा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 115 रन बनाए। जवाब में महिदपुर के खिलाड़ियों ने अंतिम ओवर में लक्ष्य प्राप्त मैच 2 विकेट से जीता। दूसरा मैच पंचम गणेश उज्जैन और जावरा के बीच खेल गया। उज्जैन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 107 रन बनाए। जवाब में जावरा की टीम निर्धारित ओवर में 91 रन ही बना पाई और उज्जैन ने मैच 16 रन से जीता। तीसरा मैच महिदपुर और उज्जैन के बीच खेला। महिदपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 96 रन बनाए। जवाब में उज्जैन की टीम निर्धारित ओवर 95 रन ही बना पाई और महिदपुर ने मैच 1 रन से रोमांचक मुकाबला जीता। मैचों की अंपायरिंग पप्पू अग्रवाल, मोहम्मद, स्कोरिंग विशाल वर्मा और कमेंट्री अरुण मालवीय, अंसार द्वारा की गई। आयोजन समिति अध्यक्ष सचिन अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार को स्पर्धा में सुल्तान क्लब मंदसौर, शोले शामगढ़, गुराडिया नरसिंह और गरोठ मालवीय क्रिकेट क्लब टीमों के बीच मुकाबले हाेंगे।

X
अभा टेनिस बाॅल क्रिकेट स्पर्धा में महिदपुर, रावतभाटा, उज्जैन जीते
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..