Hindi News »Madhya Pradesh »Garoth» वारंट तामील कराने गए प्रधान आरक्षक ने बच्चे से की मारपीट, लाइन अटैच किया

वारंट तामील कराने गए प्रधान आरक्षक ने बच्चे से की मारपीट, लाइन अटैच किया

भास्कर संवाददाता | गरोठ/सुवासरा सुवासरा थाने के प्रधान आरक्षक सुरेशसिंह चंद्रावत को बच्चे से मारपीट के आरोप...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 10, 2018, 02:50 AM IST

भास्कर संवाददाता | गरोठ/सुवासरा

सुवासरा थाने के प्रधान आरक्षक सुरेशसिंह चंद्रावत को बच्चे से मारपीट के आरोप में एसपी ने लाइन अटैच कर दिया है। शुक्रवार को ढ़ाबला भगवान में वारंट तामिली को लेकर हुए विवाद के बाद ग्रामीण नाराज हो गए और थाना पहुंचे।

गोविंदसिंह पिता सरदारसिंह निवासी ढ़ाबला भगवान ने शिकायत दी। इसमें गोविंदसिंह ने बताया प्रआ सुरेशसिंह चंद्रावत शुक्रवार को घर आया पिता सरदारसिंह के मोबाइल नंबर मांगते हुए उनके बारे में पूछा। बताया कि पिता कहा है नहीं मालूम तो चंद्रावत मारपीट करते हुए सुवासरा थाला ले आया। खबर लगते ही परिजन और ग्रामीण थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। एसपी मनोजकुमार सिंह ने चंद्रावत को लाइन अटैच कर दिया है।

वारंटी का आपराधिक रिकॉर्ड नहीं : सुवासरा पुलिस थाना प्रभारी राकेश चौधरी ने बताया मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कलकत्ता द्वारा लेनदेन के प्रकरण में वारंट जारी किया था। तामिली के लिए चंद्रावत शुक्रवार को वारंटी सरदारसिंह पिता अर्जुनसिंह (50) निवासी ढ़ाबला भगवान अकेला गया था। वारंटी सरदारसिंह के खिलाफ थाना क्षेत्र सहित आस-पास के थानों मे कोई प्रकरण दर्ज नहीं है। लेनदेन का प्रकरण किस मामले में है और किसने करवाया। इसकी जानकारी हमारे पास नहीं है।

सुवासरा पुलिस थाना के बाहर ज्ञापन देने एकत्र हुए ढाबला भगवान के ग्रामीण।

निलंबन की कार्रवाई लंबित

प्रधानआरक्षक सुरेशसिंह चंद्रावत के खिलाफ आवेदन आया। बालक का मेडिकल करवाया और कार्रवाई की जा रही है। राकेश चौधरी, टीआई पुलिस थाना सुवासरा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Garoth

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×