Hindi News »Madhya Pradesh »Garoth» न्योता देने वाहनों का काफिला लेकर 30 से अधिक गांवों में पहुंचा मीणा समाज

न्योता देने वाहनों का काफिला लेकर 30 से अधिक गांवों में पहुंचा मीणा समाज

मीणा समाज सेवा संगठन गरोठ तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों के साथ नगर में वाहन रैली निकाली। रैली के दौरान गांव-गांव,...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 10, 2018, 02:50 AM IST

न्योता देने वाहनों का काफिला लेकर 30 से अधिक गांवों में पहुंचा मीणा समाज
मीणा समाज सेवा संगठन गरोठ तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों के साथ नगर में वाहन रैली निकाली। रैली के दौरान गांव-गांव, घर-घर जाकर 18 फरवरी को भोपाल के भेल स्थित दशहरा मैदान पर मीणा समाज के महासम्मेलन में शामिल होने के लिए समाजजन को आमंत्रित किया।

रैली शुक्रवार को रणायरा मीणा समाज सेवा संगठन के जिलाध्यक्ष प्रहलाद रावत, प्रदेश प्रचार प्रसार प्रभारी व जिला पंचायत सदस्य अमरलाल मीणा, महासम्मेलन जिला प्रभारी देवीकिशन मीणा, जिला महामंत्री सावरा रावत, युवा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश पंडा ने झंडी दिखाकर वाहन रैली को रवाना किया। डीजे पर वाहन रैली रणायरा से शुरू होकर तहसील के ग्राम खजुरी रुंडा, साठखेड़ा, नरसिंह गुराड़िया, धामनिया झाली, पिपल्या राजा, पनवाड़ी, गोपालपुरा, पुन्याखेड़ी, लसुडिया, देवरिया, आनंदीपुरा, ढलमु, गरियाखेड़ी, देथली बुजुर्ग, देथली खुर्द, खड़ावदा, सेमरोल, पिपल्या जत्ती, आक्या कुंवरपदा होते हुए देरशाम को गरोठ नगर में प्रवेश किया और नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए कृषि मंडी गरोठ पहुंचकर संपन्न हुई। रैली में 300 से ज्यादा बाइक व 15 चार पहिया वाहन पर सवार समाजजन ने गरोठ तहसील के 30 से ज्यादा गांवों का भ्रमण किया।

रैली का जगह-जगह समाजजन ने स्वागत किया। समाज के दिनेश मीणा ने बताया मप्र में मीणा समाज को आरक्षण, संरक्षण और प्रतिनिधित्व की मांग को लेकर 18 फरवरी को महासम्मेल आयोजित होगा। जिसमें प्रदेशभर से समाजजन शामिल होंगे।

रैली को रणायरा में झंडी दिखाकर रवाना करते मीणा समाज के पदाधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Garoth

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×