• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Garoth
  • रोजगार का दावा करने वाले पीएम युवाओं से पकौड़े बिकवाना चाहते हैं
--Advertisement--

रोजगार का दावा करने वाले पीएम युवाओं से पकौड़े बिकवाना चाहते हैं

किसान स्वाभिमान यात्रा के दौरान मंचासीन पूर्व सांसद नटराजन व कांग्रेसजन। भास्कर संवाददाता | गरोठ युवा देश को...

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2018, 02:55 AM IST
रोजगार का दावा करने वाले पीएम युवाओं से पकौड़े बिकवाना चाहते हैं
किसान स्वाभिमान यात्रा के दौरान मंचासीन पूर्व सांसद नटराजन व कांग्रेसजन।

भास्कर संवाददाता | गरोठ

युवा देश को ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए अमेरिका सहित विकसित देशों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम करना चाहते हैं ताकि विश्व भी भारत के युवाओं का लोहा माने। हर साल दो करोड़ रोजगार देने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन युवाओं से पकौड़े बिकवाना चाहते हैं। यह बात पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने नगर में शहीद चौक पर आयोजित आमसभा में कही। सभा के अंत में किसान आंदोलन में मृत किसानों को शहीद का दर्जा देते हुए कांग्रेसजन ने श्रद्धांजलि दी।

कांग्रेस की किसान स्वाभिमान यात्रा गरोठ तहसील के ग्राम बरखेड़ा गंगासा सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्रों से होते हुए सोमवार रात 8.20 बजे गरोठ नगर पहुंची अौर शहीद चौक पर आमसभा में परिवर्तित हुई। पूर्व सांसद ने कहा सरकार से केवल दो मांग है किसानों को फसल का सही दाम अौर युवाओं को रोजगार। पूर्व मंत्री सुभाष कुमार सोजतिया ने कहा किसानों की हितैषी नहीं यह सरकार किसानों को गोली मारने वाली सरकार है। क्षेत्र के किसानों को चंबल से नहरों के माध्यम से पानी देने की योजना कांग्रेस की देन है, लेकिन भाजपा इसे अपनी उपलब्धी बता रही हैं। सभा को ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय पाटीदार, अनूप व्यास, डीपी धाकड़ ने भी संबोधित किया। संचालन मनोज पाटीदार व आभार कचरूलाल मगर ने व्यक्त किया। महेंद्र गुर्जर, रमेश राजोरा(जीरन), श्यामलाल जोकचंद्र, परशुराम सिसौदिया, राजेंद्र रघुवंशी, त्रिलोक पाटीदार सहित कांग्रेसजन उपस्थित थे।

बरखेड़ा गंगासा में युवाओं ने कांग्रेस का दामन थामा : किसान स्वाभिमान यात्रा जब देर शाम को बरखेड़ा गंगासा पहुंची तो कांग्रेसजन ने स्वागत किया। उदयलाल धाकड़, पंकज धाकड़, रविशंकर धाकड़, महेश धाकड़, वीरेंद्र धाकड़, अर्जुन धाकड़, मुकेश धाकड़, बबलू धाकड़, जगदीश धाकड़, राहुल धाकड़, घनश्याम धाकड़ सहित अन्य युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

X
रोजगार का दावा करने वाले पीएम युवाओं से पकौड़े बिकवाना चाहते हैं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..