--Advertisement--

एनसीबी ने 16 किलो गांजा व गांजे के पौधे जब्त किए

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 03:20 AM IST

Garoth News - गरोठ | नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) इंदौर अौर मंदसौर के अधिकारियों की टीम ने सुवासरा तहसील के ढ़ाबला महेश में...

एनसीबी ने 16 किलो गांजा व गांजे के पौधे जब्त किए
गरोठ | नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) इंदौर अौर मंदसौर के अधिकारियों की टीम ने सुवासरा तहसील के ढ़ाबला महेश में अवैध रूप से की जा रही गांजे की खेती पकड़ी। टीम ने गांव के किसान ईश्वर पिता कचरुसिंह गुर्जर के खेत से गांजे के 1500 पौधे और 16 किलो गांजा घर से जब्त किया। कार्रवाई रात तक जारी थी।

मंदसौर जिले के सुवासरा में अवैध रूप से गांजे की खेती की सूचना नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) इंदौर को मिली ढ़ाबला महेश के ईश्वर पिता कचरुसिंह गुर्जर के खेत में मैथी की फसल के बीच गांजे की खेती की जा रही हैं।बुधवार सुबह इंदौर विंग के उप अधीक्षक एसके सिन्हा और मंदसौर विंग के दिनेश चौहान की टीम ने ढ़ाबला महेश में कार्रवाई की। पहले खेत पहुंचने सहित आवश्यक जानकारी जुटाई। सुबह से लेकर देरशाम तक चली कार्रवाई के दौरान टीम ने करीब 1500 पौधे गांजे के जब्त करने के साथ आरोपी के कब्जे से करीब 16 किलो गांजा भी जब्त करने में सफलता हासिल की हैं। टीम के अधिकारी देररात तक सुवासरा रेस्ट हाउस पर आगे की कार्रवाई करते रहे। मामले में गुरुवार को खुलासा किया जा सकता है।

X
एनसीबी ने 16 किलो गांजा व गांजे के पौधे जब्त किए
Astrology

Recommended

Click to listen..