Hindi News »Madhya Pradesh »Garoth» वाहन चोरी रोकने के लिए हर गांव जाकर वाहन लिस्टेड करेगी पुलिस

वाहन चोरी रोकने के लिए हर गांव जाकर वाहन लिस्टेड करेगी पुलिस

कंट्रोल रूम में हुई समीक्षा बैठक में अधिकारियों से सवाल करते एसपी मनोजकुमार सिंह। भास्कर संवाददाता | मंदसौर ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 21, 2018, 03:55 AM IST

वाहन चोरी रोकने के लिए हर गांव जाकर वाहन लिस्टेड करेगी पुलिस
कंट्रोल रूम में हुई समीक्षा बैठक में अधिकारियों से सवाल करते एसपी मनोजकुमार सिंह।

भास्कर संवाददाता | मंदसौर

वाहन चोरी थामने के लिए पुलिस जिले के हर गांव में वाहनों के नंबरों की सूची, वास्तविक मालिक व अन्य डिटेल तैयार करेगी। इसके लिए प्रभारियों को संबंधित गांवों की जिम्मेदारी दी है। अफीम फसल की तैयारी के मद्देनजर हर क्षेत्र में किसानों के ग्रुप बनाएंगे ताकि किसी भी तरह की गतिविधि की समय रहते सूचना मिल सके। अगर किसी थाने में आरक्षक, प्रधान आरक्षक, एएसआई या एसआई वर्दी के बजाय अन्य ड्रेस में मिले, शेव बढ़ी मिली तो ऐसी स्थिति में संबंधित थाना प्रभारी को जिम्मेदार माना जाएगा।

एसपी मनोजकुमार सिंह ने मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम में समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए। एसपी सिंह ने कहा अपराधों की पेंडेंसी मिलने पर गरोठ, शामगढ़ व अन्य थानों के प्रभारियों को तत्काल काम पूरा करने को कहा। स्टॉफ संबंधी कामों में प्राथमिकता से होमगार्ड स्टाफ की मदद ली जाएगी। दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कृषि मंडियों में अन्य पाइंट जाकर ट्रैक्टर व अन्य वाहनों पर रेडियम लगाए जाएंगे।

माइनिंग संबंधी विवाद-होने पर तत्काल सूचना दें

पिछले दिनों जिले में माइनिंग संबंधी विवाद के मामलों को लेकर एसपी ने कहा जिले के किसी भी थाना क्षेत्र में ग्रामीणों को माइनिंग संबंधी किसी तरह की शिकायत है तो तत्काल सूचना दी जा सकती है ताकी समय रहते जांच के साथ उचित कदम उठाया जा सके। मेरे मोबाइल नंबर 70491-00447 पर भी सूचना दी जा सकती है। लाॅ एंड ऑर्डर बनाए रखना प्राथमिकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Garoth

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×