गरोठ

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Garoth
  • खारखेड़ी व सुराखेड़ी फंटा पर पुलिस की दबिश, 90 लीटर शराब जब्त की
--Advertisement--

खारखेड़ी व सुराखेड़ी फंटा पर पुलिस की दबिश, 90 लीटर शराब जब्त की

हाथ भट्टी पर कच्ची शराब बनाने और बेचने की सूचना पर पुलिस ने दो स्थानों पर कार्रवाई कर 90 लीटर अवैध शराब जब्त की। साथ...

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 04:05 AM IST
हाथ भट्टी पर कच्ची शराब बनाने और बेचने की सूचना पर पुलिस ने दो स्थानों पर कार्रवाई कर 90 लीटर अवैध शराब जब्त की। साथ ही शराब बनाने की सामग्री व एक तलवार भी जब्त की गई। बोलिया चौकी प्रभारी द्वारा सुराखेड़ी फंटा स्थित ढाबा और गरोठ पुलिस ने खारखेड़ा में खेत पर कार्रवाई की हैं।

पुलिस थाना गरोठ टीआई प्रतीक राय ने बताया सूचना मिली थी कि ग्राम खारखेड़ी में एक खेत पर अवैध रुप से हाथ भट्टी की शराब बनाई जा रही हैं। टीम ने सूचना पर दबिश दी ग्राम खारखेड़ा में एक खेत पर अवैध रुप से भट्टी पर शराब बनाई जा रही थी। मौके से आरोपी पहलवानसिंह पिता चतरसिंह(25) निवासी खारखेड़ा को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। अारोपी अपने खेत पर भट्टी लगाकर शराब निकाल रहा था। मौके से एक केन में हाथ भट्टी की 12 लीटर कच्ची व 12लीटर मसाला शराब और कच्ची शराब बनाने की सामग्री जब्त की गई।

इसी प्रकार बोलिया चौकी प्रभारी मनोज मालवीय ने बताया मुखबीर से सूचना मिली थी कि ग्राम कलाखेड़ा-शामगढ़ रोड स्थित ग्राम सुराखेड़ा फंटा पर राजेंद्रसिंह सिसौदिया निवासी ग्राम सुरा खेड़ी ढाबा चलाता है। ढाबे की आड़ में कच्ची शराब बनाता व बेचता भी हैं। मंगलवार देरशाम को टीम ने दबिश दी, लेकिन पुलिस टीम को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसका पीछा भी किया लेकिन वह गांव में से होकर फरार हाे गया। मौके पर ढाबे से 5 प्लास्टिक की केन में 65 लीटर हाथ भट्टी की शराब और एक तलवार जब्त की गई।

X
Click to listen..