गरोठ

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Garoth
  • मोबाइल पर तेज आवाज में बात करने पर हुआ विवाद, छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज
--Advertisement--

मोबाइल पर तेज आवाज में बात करने पर हुआ विवाद, छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज

नगर के ब्राह्मण मोहल्ला में मोबाइल पर तेज आवाज में बात करने को लेकर हुए विवाद के चलते महिला की रिपोर्ट पर पड़ोसी के...

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 04:05 AM IST
नगर के ब्राह्मण मोहल्ला में मोबाइल पर तेज आवाज में बात करने को लेकर हुए विवाद के चलते महिला की रिपोर्ट पर पड़ोसी के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया गया। जबकि दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर मारपीट, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया हैं। मंगलवार को छेड़छाड़ के आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

पुलिस थाना प्रभारी प्रतिक राय ने बताया फरियादी कृष्णा पिता द्वारकाप्रसाद तिवारी(30) निवासी ब्राह्मण मोहल्ला गरोठ रिपोर्ट पर आरोपी अजय तिवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। फरियादिया ने बताया कि वह सोमवार रात करीब साढ़े 9 बजे अपनी बहन की लड़की साथ बैठकर उसकी सहेली से मोबाइल पर बात कर रहे थे। तभी आरोपी अजय तिवारी आया और अपने मोबाइल से फोटो खीचने लगा, मना किया तो बोला तेरे फोटो तेरे पति को भेजूंगा और बुरी नियत से मेरा हाथ पकड़कर अपने कमरे की तरफ ले गया। चिल्लाई तो बहन की लड़की मेरे पिता द्वारकाप्रसाद को बुलाकर लेकर आई। पिताजी आए तो उनके साथ भी मारपीट करने लगा। लोगों ने हस्तक्षेप कर बचाया।

पुलिस थाना गरोठ ने फरियादी की रिपोर्ट पर अजय तिवारी के खिलाफ धारा 354, 354बी व 323 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज किया। इसी प्रकार अजय पिता स्व. राधेश्याम तिवारी निवासी ब्राह्मण मोहल्ला गरोठ की रिपोर्ट पर कृष्णा तिवारी, पुरुषोत्तम उर्फ गोपाल तिवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया गया। फरियादी अजय तिवारी ने बताया उसके पुत्र कक्षा 12वीं में पढ़ता है और उसका मंगलवार को गणित का पेपर था। इसलिए वह पास वाले कमरे पढ़ाई कर रहा था। रोज की तरफ कृष्णा हमारे कमरे के सामने ही रोज की मोबाइल पर जोर-जोर से बाते कर रही थी। जिससे पुत्र को पढ़ाई में परेशानी हो रही थी। वह समझाने गया कि मेरा कल पेपर है और पढ़ाई कर रहा हूं, इसलिए धीरे-धीरे बाते करे। इस बीच में भी बाहर आ गया तो कृष्णा ने लड़ाई करने लगी और मारपीट पर उतर आई। इस दौरान उसके पिता द्वारका प्रसाद व पुरुषोत्तम उर्फ गोपाल तिवारी मौके पर अाए और गाली-गलोज कर मारपीट करने लगे। रहवासियों ने बीच बचाव किया तो जाते-जाते जान से मारने की धमकी देकर गया। कृष्णा तिवारी व उनके परिवार से रास्ते को लेकर पुराना विवाद है और उस पर कोर्ट में राजीनामा होकर उनका रास्ता बंद कर दिया गया। उसके बाद भी जमीन को लेकर आए दिन किसी न किसी प्रकार से विवाद करते हैं।

X
Click to listen..