• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Garoth
  • चार परिवार को सीएम आर्थिक सहायता से 16 लाख रु. मंजूर
--Advertisement--

चार परिवार को सीएम आर्थिक सहायता से 16 लाख रु. मंजूर

Garoth News - गरोठ-भानपुरा विधानसभा क्षेत्र में दो लोगों के कुएं में गिरने से मृत्यु होने की दशा में विधायक चंदरसिंह सिसौदिया...

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2018, 04:10 AM IST
चार परिवार को सीएम आर्थिक सहायता से 16 लाख रु. मंजूर
गरोठ-भानपुरा विधानसभा क्षेत्र में दो लोगों के कुएं में गिरने से मृत्यु होने की दशा में विधायक चंदरसिंह सिसौदिया के प्रयासों से 4-4 लाख रुपए की सहायता परिजन को मिली। पहले भी दो परिवारों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत करवाई थी। मुख्यमंत्री आर्थिक सहायता का आदेश-पत्र पीड़ित परिवारों को सौंपा।

विधानसभा क्षेत्र के सगोरिया निवासी धापूबाई राठौड़ के कुएं में गिरने से मृत्यु हो गई थी। उनके पुत्र कारूलाल राठौड़ को चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत करवाई। इसी प्रकार लसूडिया के सुनील मीणा की भी कुएं में गिरने से मृत्यु हो गई थी। उनके पिता मदनलाल मीणा को चार लाख रुपए आर्थिक सहायता स्वीकृत करवाई। इसके पहले भैंसोदा मंडी स्थित मालीपुरा निवासी रोजमीन पिता शरीफ की आकाशीय बिजली गिरने से मृत्यु हो गई थी। इसी तरह भैसोदा मंडी मालीपुरा निवासी कृष्णा पिता सुरेश माली की सर्पदंश से मृत्यु हो गई थी। दोनों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृति आदेश दिया गया। विधायक भैंसोदा मंडी मालीपुरा निवासी दोनों परिवारों के सदस्यों से मिले। झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक अनिल मेघवाल, भानपुरा जनपद सदस्य कमल हटवाल, हेमंत राठौर, राकेश राठौर, शरीफ भाई, सुरेश माली, नंदकिशोर मीणा सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

X
चार परिवार को सीएम आर्थिक सहायता से 16 लाख रु. मंजूर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..