गरोठ

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Garoth
  • बहादुरसिंह की मौत सुनियोजित हत्या है, न्याय के लिए आंदोलन करेगा समाज
--Advertisement--

बहादुरसिंह की मौत सुनियोजित हत्या है, न्याय के लिए आंदोलन करेगा समाज

सौंधिया समाज के बहादुरसिंह की 26 नवंबर 2017 को ग्राम कुंडला बुजुर्ग व मेलखेड़ा के बीच एक्सीडेंट में मौत हुई थी। सौंधिया...

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2018, 05:00 AM IST
बहादुरसिंह की मौत सुनियोजित हत्या है, न्याय के लिए आंदोलन करेगा समाज
सौंधिया समाज के बहादुरसिंह की 26 नवंबर 2017 को ग्राम कुंडला बुजुर्ग व मेलखेड़ा के बीच एक्सीडेंट में मौत हुई थी। सौंधिया राजपूत ने उक्त दुर्घटना को नकारते हुए, एक सुनियोजित तरीके से की गई हत्या करार देते हुए शामगढ़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। ज्ञापन देने के 15 दिन बाद भी कुछ नहीं हुअा तो सौंधिया राजपूत समाज का प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार शाम6.30 बजे एएसपी डॉ. इंद्रजीत बाकरवाल से मिलकर पुलिस पर राजनीतिक दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए कहा अब तक जांच के नाम पर कुछ नहीं हुआ और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। पुलिस का यही रवैया रहा तो अब समाजजन सड़क पर उतर आंदोलन की राह पकड़ेंगे।

शुक्रवार को सौंधिया राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष किशनसिंह पावटी व प्रदेश सचिव डॉ. नारायणसिंह चौहान, डॉ. केएस परिहार के नेतृत्व में एएसपी डॉ. बाकरवाल से मिला। चर्चा के दाैरान प्रतिनिधि मंडल ने कहा सबकुछ स्पष्ट होते हुए भी पुलिस चार महीने से हाथ पर हाथ धरे बैठी हैं। 5 मार्च को निष्पक्ष जांच के लिए ज्ञापन सौपा था और 15 दिन का समय भी दिया। उसके बाद भी जांच में कोई प्रगति नहीं हुई और किसी भी अधिकारी से सकारात्मक जवाब भी नहीं मिला। इससे लगता है कि सत्ताधारी नेताओं के दबाव में बड़े पुलिस अधिकारी, इस स्पष्ट मर्डर की जांच को प्रभावित कर बीच में ही बंद करना चाहते हैं। प्रतिनिधी मंडल ने एएसपी डॉ. बाकरवाल से कहां यदि पुलिस अब निष्पक्ष जांच नहीं करेगी तो समाज द्वारा न्याय के लिए उग्र आंदोलन करेंगा। प्रतिनिधी मंडल में युवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. शम्भूसिंह, जिला प्रवक्ता भंवरसिंह सोलंकी, जिला संगठन मंत्री विक्रमसिंह साथ थे। एएसपी डॉ. बाकरवाल ने प्रतिनिधि मंडल से कहां जांच सही दिशा में चल रही हैं, किसी प्रकार का राजनीतिक दबाव नहीं हैं। जल्द ही प्रकरण में खुलासा होकर दूध का दूध-पानी का पानी होगा। आपने इतना इंतजार किया, कुछ दिन और इंतजार करें।

एएसपी को बहादुरसिंह के केस की वस्तुस्थिति बताते समाज के प्रतिनिधि।

X
बहादुरसिंह की मौत सुनियोजित हत्या है, न्याय के लिए आंदोलन करेगा समाज
Click to listen..