Hindi News »Madhya Pradesh »Garoth» अपना हक पाने अतिथि शिक्षकों ने एकत्र किए सभी के दस्तावेज

अपना हक पाने अतिथि शिक्षकों ने एकत्र किए सभी के दस्तावेज

बालाजी मंदिर प्रांगण में आयोजित बैठक में उपस्थित अतिथि शिक्षक। भास्कर संवाददाता | गरोठ सरकार अतिथि शिक्षकों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 05, 2018, 05:05 AM IST

बालाजी मंदिर प्रांगण में आयोजित बैठक में उपस्थित अतिथि शिक्षक।

भास्कर संवाददाता | गरोठ

सरकार अतिथि शिक्षकों का उपयोग कर रही है लेकिन उनका हक नहीं दे रही। सरकार अगर हमारा कह नहीं देगी तो कोर्ट में लड़ाई लड़ेंगे। इसके लिए अतिथि शिक्षकों ने अपने-अपने दस्तावेज एकत्र किए, जिन्हें कोर्ट में पेश करने के लिए भोपाल में संघ के शंभूचरण दुबे को सौंपे जाएंगे। साथ ही भोपाल में मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित महापंचायत में भी शामिल होने का निर्णय लिया।

बुधवार को अतिथि शिक्षक संघ गरोठ की बैठक तहसील परिसर स्थित बालाजी मंदिर प्रांगण में संघर्ष समिति के जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार व कार्यकारी अध्यक्ष मंगलदास बैरागी व दौलतराम माली की उपस्थिति में हुई। ब्लॉक मीडिया प्रभारी रमेश सोनी ने बताया बैठक में ब्लॉक प्रभारी भूपेंद्र तिवारी ने आंदोलन की रूपरेखा की जानकारी देने के साथ भोपाल में होने वाली महापंचायत में शामिल होने के लिए अतिथि शिक्षकों से कहते हुए नाम दर्ज करवाने के लिए कहा। हक की लड़ाई के लिए दुबे द्वारा कोर्ट में केस दायर किया है। इसमें प्रदेश के अतिथि शिक्षकों के कार्यकाल सहित अन्य जानकारी से संबंधित दस्तावेज पेश करने के लिए उपस्थिति अतिथि शिक्षकों से दस्तावेज एकत्र किए। आरिफ मंसूरी, दीपक कुमार मालवीय, पवन व्यास, अशोक राठौर, तुलसीवल्लभ मेहता, राधेश्याम चौधरी, रामनिवास शर्मा सहित अतिथि शिक्षक मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Garoth

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×