--Advertisement--

सिक्युरिटी गार्ड का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा

Dainik Bhaskar

Feb 04, 2018, 05:20 AM IST

Garoth News - भास्कर संवाददाता | गरोठ/सुवासरा रुनिया के समीप डोकर खेड़ी में भेल के सोलर प्लांट पर कार्यरत 13 सिक्युरिटी गार्ड...

सिक्युरिटी गार्ड का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा
भास्कर संवाददाता | गरोठ/सुवासरा

रुनिया के समीप डोकर खेड़ी में भेल के सोलर प्लांट पर कार्यरत 13 सिक्युरिटी गार्ड बिना सूचना के कार्य से हटाने को लेकर धरने पर बैठे हैं। शनिवार को तीसरे दिन भी प्लांट के गेट के बाहर धरने पर बैठे रहे, लेकिन उनसे मिलने कोई नहीं पहुंचा।

सुवासरा तहसील अंतर्गत ग्राम रुनिजा के समीप ग्राम डोकरखेड़ी स्थित 250 मेगावॉट सोलर प्लांट के 50 मेगावॉट पी-4 ब्लॉक में भेल का सोलर प्लांट हैं। उक्त प्लांट पर 17 माह से कार्य कर रहे 13 सिक्युरिटी गार्ड को बिना सूचना के भेल सोलर से हटा दिया। इसके विरोध में स्थानीय ग्रामीणों के साथ सेक्युरिटी गार्ड भेल सोलर के गेट पर 72 घंटे से धरने पर बैठे हैं। गार्ड राहुलसिंह ने बताया हमें जब काम पर रखा था तो ये कह गया था कि स्थायी रूप से आप काम करेंगे। इस कारण हम खेती और पढ़ाई छोड़ यह काम करने आ गए। अब इन्होंने हटा दिया तो 13 परिवारों के आगे रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया। जब तक भेल सोलर प्रशासन हमें वापस कार्य पर नहीं रखेगा हम धरने पर बैठे रहेंगे। आज तीन दिन होने आए पर कोई बात करने तक नहीं आया।

X
सिक्युरिटी गार्ड का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा
Astrology

Recommended

Click to listen..