--Advertisement--

भैंसोदा मंडी चौकी के दो आरक्षक के साथ मारपीट

Garoth News - भास्कर संवाददाता | गरोठ/भैंसोदा मंडी भानपुरा थानांर्तगत भैंसोदामंडी में स्थित पुलिस चौकी के दो पुलिसकर्मियों...

Dainik Bhaskar

Feb 04, 2018, 05:20 AM IST
भैंसोदा मंडी चौकी के दो आरक्षक के साथ मारपीट
भास्कर संवाददाता | गरोठ/भैंसोदा मंडी

भानपुरा थानांर्तगत भैंसोदामंडी में स्थित पुलिस चौकी के दो पुलिसकर्मियों के साथ शुक्रवार रात 6 से ज्यादा लोगों ने अभद्रता करते हुए मारपीट की। जवान भैंसोदा तालाब स्थित पानी की टंकी में चढ़कर नहा रहे बच्चों को सूचना पर हादसे की आंशका पर हटाने के लिए गए थे। पुलिसकर्मी बच्चों को टंकी से निकालकर पूछताछ कर रहे थे। उनके परिजन सहित कुछ लोगों ने पुलिस के साथ मारपीट की।

भैंसोदा पुलिस चौकी प्रभारी प्रीति कटारे ने बताया शुक्रवार शाम करीब 6 बजे सूचना मिली कि मालीपुरा रोड स्थित भैंसोदा तालाब के समीप बनी पीने का पानी सप्लाई करने वाली पानी की टंकी के भीतर 4-5 बालक हैं और कुछ भी हो सकता है। सूचना पर पानी की टंकी में उतरकर नहाने के मामले को गंभीर लेते हुए आरक्षक रामशरण और नरेंद्रसिंह मौके पर पहुंचे। पानी की टंकी पर चढ़कर देखा तो उसमें 4-5 बालक थे। इन्हें बाहर निकालकर पूछताछ की जा रही थी। तभी उनके परिजन आए और विवाद करने लगे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें भी समझाने की कोशिश की। लेकिन बालकों के परिजन और उपस्थित कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करते हुए शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई और जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर में स्वयं बल सहित मौके पर पहुंची और विवाद कर रहे लोगों को समझाया। आरक्षकों की रिपोर्ट पर आरोपी बरकत पठान, शहजाद पठान, तस्लीम व शोएब और अन्य 2-3 के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया।

X
भैंसोदा मंडी चौकी के दो आरक्षक के साथ मारपीट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..