• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Garoth
  • रेलवे पटरी के पास मिला महिला का शव, राजधानी एक्सप्रेस से गिरी, मामला संदिग्ध
--Advertisement--

रेलवे पटरी के पास मिला महिला का शव, राजधानी एक्सप्रेस से गिरी, मामला संदिग्ध

Garoth News - गरोठ रेलवे स्टेशन से शामगढ़ स्टेशन की तरफ झाड़ियों पास राजधानी एक्सप्रेस से गिरी महिला की लाश मिली है। मृतिका की...

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 05:20 AM IST
रेलवे पटरी के पास मिला महिला का शव, राजधानी एक्सप्रेस से गिरी, मामला संदिग्ध
गरोठ रेलवे स्टेशन से शामगढ़ स्टेशन की तरफ झाड़ियों पास राजधानी एक्सप्रेस से गिरी महिला की लाश मिली है। मृतिका की उम्र करीब 47 वर्षीय हाेकर का चेहरा बुरी तरह बिगड़ा हुआ और शरीर के अन्य अंगों पर भी गहरी चोट के निशान हैं। इससे महिला की मौत केवल ट्रेन से गिरकर न होकर संदिग्ध लग रही हैं। घटना स्थल से कुछ दूरी पर लेडीज पर्स व अन्य सामान मिला। मिले मोबाइल नंबर से परिजनों को खबर कि है, उनके आने के बाद ही शिनाख्त हो पाएगी। मामले को संदिग्ध मानते हुए पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही हैं।

मंगलवार सुबह करीब 9 बजे गरोठ रेलवे स्टेशन शामगढ़ की तरफ करीब ढ़ाई किमी दूर झाड़ियों के समीप एक युवती के गिरने की सूचना पुलिस काे मिली थी। सूचना पर गरोठ पुलिस सहित जीआरपी व आरपीएफ पुलिस शामगढ़ मौके पर पहुंची थी। मामला संदिग्ध होने पर एएसपी डॉ. इंद्रजीत बाकरवाल के निर्देश पर एसडीओपी भंवरसिंह सिसौदिया भी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उक्त महिला राजधानी एक्सप्रेस से गिरी या फैकी गई हैं। पटरियों से कुछ ही दूरी पर लाश औंधे मुंह पड़ी हुई मिली और कुछ ही दूरी पर एक लेडीज पर्स मिला हैं। गरोठ थाना की उपनिरीक्षक रीना इक्का ने बताया पर्स के अंदर से आधार कार्ड व राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के दो टिकिट भी मिले हैं। आधार कार्ड पर नाम संगीता पिता छोटेलाल अग्रवाल(47) निवासी कटुआपुरा, मऊनाथ भंजन जिला मऊ(उत्तर प्रदेश) लिखा हैं। टिकिट सूरत से दिल्ली व दिल्ली से पटना तक ए-1 एसी कोच सीट नंबर-37 दर्ज हैं। मामला संदिग्ध होने पर मंदसौर से एफएसएल अधिकारी डाॅ. चंदा आंजना टीम के साथ पहुंची। जांच पश्चात शव को सिविल अस्पताल गरोठ के पोस्टमार्टम रूम में रखा गया हैं। शव का पोस्टमार्टम शिनाख्त के बाद परिजनों की उपस्थिति किया जाएगा।

संगीता अग्रवाल

पहले दिल्ली फिर ट्रेन में हुआ था विवाद

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कुछ यात्रियों ने पर्स व अन्य सामान चाेरी होने की शिकायत दर्ज करवाई हैं। मृत महिला का ट्रेन में किसी से यात्री से विवाद भी हुआ था। पुलिस का मानना है कि राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में सामान्य यात्री तो सफर करता नहीं हैं। ट्रेन के दरवाजे भी खुले नहीं रहते हैं, ट्रेन कोच अटेंडर भी साथ रहता हैं। एेसे में महिला ट्रेन से कैसे गिरी। इन सभी पहलुओं और आरपीएफ व जीआरपी पुलिस इंदौर के अधिकारियों से संपर्क कर पुलिस जांच में जुटी हैं। पुलिस ने दिल्ली में भी संपर्क किया हैं।

मामला संदेहास्पद है


X
रेलवे पटरी के पास मिला महिला का शव, राजधानी एक्सप्रेस से गिरी, मामला संदिग्ध
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..