• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Garoth
  • 200 युवा बाइक से भानपुरा नाका पर जाकर करेंगे एकात्म यात्रा की अगुवाई
--Advertisement--

200 युवा बाइक से भानपुरा नाका पर जाकर करेंगे एकात्म यात्रा की अगुवाई

नगर में 15 जनवरी को निकलने वाली एकात्म यात्रा में भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल गरोठ सहभागिता निभाएगा। यात्रा के...

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2018, 09:25 AM IST
नगर में 15 जनवरी को निकलने वाली एकात्म यात्रा में भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल गरोठ सहभागिता निभाएगा। यात्रा के दौरान 200 युवा बाइक से भानपुरा नाका पर जाकर यात्रा की अगुवाई करेंगे आैर शामगढ़ जाने तक साथ रहेंगे। साथ ही 24 जनवरी को मेरे दीनदयाल सामान्य ज्ञान परीक्षा स्पर्धा का आयोजन करेंगा। इसमें मंडल क्षेत्र के 700 से ज्यादा विद्यार्थियों को शामिल करने का लक्ष्य है। बैठक में भाजयुमो के पदाधिकारियों का सम्मान भी किया।

बुधवार को भाजपा कार्यालय पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश सेठिया, जिला सहकारी बैंक उपाध्यक्ष राजेंद्र जैन, पूर्व नप अध्यक्ष राजेश चौधरी, जनपद अध्यक्ष भगवानसिंह चंद्रावत, उपाध्यक्ष तूफानसिंह सिसौदिया, संगठनमंत्री केशव शास्त्री, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष महेंद्रसिंह चौहान पावटी, युवामोर्चा मंडल अध्यक्ष विनोद लाला ग्वाला, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बालूसिंह सिसौदिया, अशोक पहलवान, गोविंद राठौर पावटी ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया। 15 जनवरी को एकात्म यात्रा और 24 जनवरी को मेरे दीनदयाल सामान्य ज्ञान परीक्षा प्रतियोगिता को लेकर चर्चाकर जिम्मेदारी सौंपी। यात्रा को सफल बनाने के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर प्रभारी बनाते हुए प्रत्येक पंचायत से 20 से ज्यादा कार्यकर्ता लाने की जिम्मेदारी सौंपी। भाजपा मंडल अध्यक्ष सेठिया ने कहा युवाओं कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी ज्यादा होती है, वे इस ऐतिहासिक यात्रा के लिए मन से जुटे और अधिक से अधिक युवाओं को यात्रा में शामिल करें। जिला सहकारी बैक उपाध्यक्ष राजेंद्र जैन ने कहा यात्रा में नगर के साथ ग्रामीण क्षेत्र से भी आमजन को शामिल किया जाए। भाजयुमो मंडल अध्यक्ष विनोद लाला ग्वाला ने कहा 24 जनवरी को होने वाली मेरे दीनदयाल प्रतियोगिता के लिए 700 छात्र-छात्राओं को शामिल करने का लक्ष्य रखा है। स्पर्धा में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के लिए प्रथम, द्वितीय व तृतीय पुरस्कार दिए जाएंगे। साथ ही स्पर्धा में शामिल होने वाले शेष प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र व दीनदयालजी के चित्रयुक्त शील्ड दी जाएगी। बैठक का संचालन मंडल महामंत्री दीपक मांदलिया ने किया। आभार महेंद्र पाटीदार ने व्यक्त किया।

मिट्टी के कलश की पूजा कर यात्रा निकाली

नारायणगढ |
एकात्म यात्रा से पूर्व मंदिरों में एकत्र मिट्टी के कलश की पूजा अर्चना कर यात्रा निकाली गई। शासकीय कन्या उमावि एवं बालक उमावि के विद्यार्थी यात्रा में शामिल हुए। नगर परिषद अध्यक्ष जितेंद्र जाट, भाजपा नगर अध्यक्ष सौरभ कोठारी, प्राचार्य आरएस मकावत, अनिल रूपरा, मुकेश प्रजापत, गोपाल शर्मा मौजूद थे।

भाजयुमो गरोठ मंडल की बैठक में पदाधिकारियों का सम्मान करते।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..