--Advertisement--

थैला रखने की बात से शुरू हुआ विवाद पथराव में बदला

Garoth News - भास्कर संवाददाता | गरोठ/सुवासरा सुवासरा बस स्टैंड पर यात्री के झोले रखने की बात पर शुरू हुआ छोटा सा विवाद आरक्षक...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:35 PM IST
थैला रखने की बात से शुरू हुआ विवाद पथराव में बदला
भास्कर संवाददाता | गरोठ/सुवासरा

सुवासरा बस स्टैंड पर यात्री के झोले रखने की बात पर शुरू हुआ छोटा सा विवाद आरक्षक की गैर जिम्मेदारी के चलते थाने पर पथराव की स्थिति पर जा पहुंचा।

गुराड़िया प्रताप का जितेंद्र पिता रमेशचंद्र मालवीय मंदसौर बस से आया और सुवासरा बस स्टैंड पर झोला रखा। यात्रियों को आवाज लगाने वाले सुल्तान ने सामान रखने की बात पर विवाद किया। मौके पर पहुंचे आरक्षक नरेंद्र सगोरिया ने स्थिति संभालने की बजाए अशब्द कहते हुए जितेंद्र से मारपीट कर दी। यात्री के पिता पहुंचे तो आरक्षक ने उनसे भी दुर्व्यवहार कर मारपीट की।

डायल-100 पहुंची और आरक्षक नरेंद्र सहित पिता-पुत्र को सुवासरा थाना लेकर पहुुंंची। पीछे-पीछे भीड़ भी मौके पर पहुंच गई। यहां पूर्व लोकसभा क्षेत्र युवक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश पाटीदार, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष परमेश्वर पाटीदार, सुभाष पाटीदार पहुंच गए। वे पुलिस कर्मियों से घटना के संबंध में चर्चा कर रहे थे। इसी बीच किसी ने पत्थर फेंक दिए। जिसमें से एक पत्थर आरक्षक को लग गया। थाना प्रभारी राकेश चौधरी थाने पहुंचे तब तक मामला शांत हो चुका था। कुछ ही देर में एसडीओपी विनोद शर्मा के साथ शामगढ़ थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला व सीतामऊ थाना प्रभारी कैलाशचंद्र डांगी मय बल के पहुंचे। स्थित देखते हुए थाना क्षेत्र सहित नगर में पुलिस बल तैनात है। पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार पहुंचे और चर्चा की। पुलिस अधिकारी थाने में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देख रहे हैं जिससे कि पत्थरबाज की पहचान हो सके।

रमेशचंद्र मालवीय

जितेंद्र मालवीय।

जुझारसिंह ने आरक्षक नरेंद्र सगोरिया से की मारपीट

बस स्टैंड पर गुराड़िया प्रताप निवासी जुझारसिंह और बस एजेंट सुल्तान सिंह के बीच बस से सामान उतारने को लेकर विवाद हो रहा था। डायल-100 व थाने पर सूचना मिलने पर आरक्षक नरेंद्र सगोरिया तत्काल बाइक से मौके पर पहुंचा। दोनों के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने के दौरान आरोपी जुझारसिंह ने आरक्षक नरेंद्र के साथ मारपीट की। इस बीच डायल-100 भी पहुंची और अारोपी को सुवासरा थाना लेकर आई। मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ थाना तरफ आ गई। पूछताछ चल रही थी, इसी दौरान भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंके। आरक्षक कौशलेंद्र सिंह राजावत घायल हो गया। पुलिस बल ने स्थिति संभाली। आरोपी जुझारसिंह के खिलाफ पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया जा रहा है। थाने पर पथराव और पुलिस अारक्षक को घायल करने के मामले में थाने में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। (-जैसा एसडीओपी विनाेद शर्मा ने बताया)

X
थैला रखने की बात से शुरू हुआ विवाद पथराव में बदला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..