--Advertisement--

जनवरी में भी शुरू नहीं हुआ स्टेशन रोड का काम

रेलवे स्टेशन शहर से 7 किमी दूर है। इसका 25 फीसदी रास्ते की सड़क पर गिट्टी व धुल-मिट्टी ही है। सड़क के लिए जनवरी में कार्य...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:35 PM IST
रेलवे स्टेशन शहर से 7 किमी दूर है। इसका 25 फीसदी रास्ते की सड़क पर गिट्टी व धुल-मिट्टी ही है। सड़क के लिए जनवरी में कार्य होना था। जनवरी खत्म हो गया, लेकिन कार्य शुरू नहीं हुआ।

नगर से रेलवे क्रॉसिंग तक का मार्ग ठीक है, लेेकिन क्रॉसिंग के बाद बालाजी मंदिर के सामने से स्टेशन तक का 2 किमी मार्ग पर केवल गड्ढे ही है। वाहन चालक के साथ राहगीर परेशान हैं। ऑटो वाले भी जाना पंसद नहीं करते हैं। विधायक के प्रयास के बाद शासन से सड़क निर्माण को मंजूरी मिली और टेंडर हुए। किंतु जीएसटी के कारण लागत में अंतर आने के कारण फिर टेंडर बुलाना पड़े। दिसंबर में यह प्रक्रिया हो गई और जनवरी में सड़क निर्माण शुरू होना था। रहवासी मांगीलाल मधुकर, बीएस राठौर का कहना है अधिकारी सीधा जवाब तक नहीं देते। पीडब्ल्यूडी को सड़क मजबूतीकरण मद से सड़क निर्माण स्वीकृति मिलने के बाद लंबे समय से टेंडर प्रक्रिया अटकी थी। रेलवे क्रॉसिंग के पास बालाजी मंदिर के सामने से स्टेशन तक 2 किमी लंबी सड़क सड़क निर्माण के लिए 47 लाख 68 हजार रुपए मंजूर हुए थे। सड़क के लिए टेंडर प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी और जनवरी के प्रथम सप्ताह में निर्माण कार्य शुरू होने की बात अधिकारियों ने कही थी। जबकि जनवरी खत्म हो चुका है। फिर भी सड़क निर्माण शुरू नहीं हो पाया है। विधायक चंदरसिंह सिसौदिया का कहना है टेंडर हो चुके हैं, सड़क निर्माण में क्यों देरी हो रही है। अधिकारियों से चर्चा कर शीघ्र कार्य शुरू करवाएंगे।

देरी

विधायक बोले अधिकारियों से चर्चा कर शीघ्र कार्य शुरू करवाऊंगा, 47,68 लाख रुपए है मंजूर

रेलवे स्टेशन मार्ग बालाजी मंदिर से स्टेशन की तरफ सड़क के नाम पर केवल उखड़ी गिट्‌टी अौर गड्ढे ही नजर आ रहे हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..