• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Garoth
  • गरोठ जनपद अध्यक्ष भगवानसिंह चंद्रावत पर गालियां देने और मारपीट करने का आरोप
--Advertisement--

गरोठ जनपद अध्यक्ष भगवानसिंह चंद्रावत पर गालियां देने और मारपीट करने का आरोप

गरोठ जनपद अध्यक्ष भगवानसिंह चंद्रावत पर बरखेड़ा गंगासा बिजली वितरण केंद्र पर पदस्थ कर्मचारी को माेबाइल पर...

Danik Bhaskar | Feb 01, 2018, 01:35 PM IST
गरोठ जनपद अध्यक्ष भगवानसिंह चंद्रावत पर बरखेड़ा गंगासा बिजली वितरण केंद्र पर पदस्थ कर्मचारी को माेबाइल पर गाली-गलौज करने और घर बुलाकर मारपीट करने का अारोप लगा है। आरोप को लेकर कर्मचारियों ने पुलिस थाना गरोठ पहुंचकर जनपद अध्यक्ष के खिलाफ लिखित आवेदन देते हुए शासकीय कार्य में बाधा का आरोप लगाया और कार्रवाई की मांग की है। जनपद अध्यक्ष चंद्रावत ने आराेप नकारते हुए कहा केवल बोलचाल हुई। गाली-गलौज व मारपीट का आरोप गलत हैं। घटना का जो समय बताया जा रहा है तब में बाहर था। जांच में सब स्पष्ट हो जाएगा।

जनपद अध्यक्ष चंद्रावत व बरखेड़ा गंगासा विद्युत वितरण केंद्र के तहत बरखेड़ा गंगासा एफओसी पर लाइन परिचायक(संविदा) पद पर पदस्थ धनीराम पिता चैनसिंह कुशरे के बीच हुई बातचीत का आडियो वायरल हुआ। इसमें कई जगह कट होने से स्पष्टता पर सवाल उठ रहा था। बुधवार दोपहर बिजली कर्मचारी लामबंद हो गए और पुलिस थाना गरोठ पहुंचे। पुलिस को सौंपी लिखित शिकायत में कर्मचारी धनीराम कुशरे ने आरोप लगाया कुछ दिनों से मेरे कार्य क्षेत्र में आने वाले घरेलू फीडर रामनगर डीएल में बिजली कनेक्शन के भार से ज्यादा भार आ रहा था। चैकिंग की तो पिपलिया खेड़ा स्थित भगवानपुरा डेरे में परसराम पिता रुघनाथ के खेत के पास सिचाई फीडर व घरेलू फीडर जोड़कर अवैध रुप से घरेलू फीडर का सिंचाई के लिए उपयोग किया जा रहा था। जानकारी वितरण केंद्र प्रभारी यशवंत डोडियार को देने के बाद 27 जनवरी को दोनों तारों को अलग कर पंचनामा बनाया। इसी बात को लेकर 30 जनवरी को गरोठ जनपद पंचायत के अध्यक्ष भगवानसिंह चंद्रावत ने मोबाइल नंबर-9977890162 से मुझे फोनकर अपशब्दों को प्रयोग किया। कहा मेरे 25 एचपी के ट्रांसफार्मर का इंसुलेटर कैसे ले गया, यह कहते हुए गालियां देते हुए कहा तेरे पिताजी की लाइट है क्या। मैं 24 घंटे जलाऊ या 48 घंटे जलाऊ। यह कहते हुए मुझे घर बुलाया। घर गया तो ट्रांसफॉर्मर को 24 घंटे की लाइन से जोड़ने का दबाव बनाया। मना करने पर घर पर काफी देर तक बैठा रखा और अश्लील गालियां दे मारपीट की। पुलिस को आवेदन देते समय बिजली कंपनी के जेई मनोज यादव, जेई कुमार प्रेमानंद, बरखेड़ा गंगासा वितरण केंद्र प्रभारी यशवंत डोडियार, लाइन मैन रतनलाल प्रजापत, परमानंद माली सहित बिजली कंपनी के 30-35 कर्मचारी उपस्थित थे।

पुलिस थाना गरोठ में जनपद अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे बिजली कर्मचारी।

जनपद अध्यक्ष के अनुसार यह है मामला :

बरखेड़ा गंगासा बिजली वितरण केंद्र के अंतर्गत रामनगर आता हैं। क्षेत्र में समय से बार-बार बिजली बंद हो रही है, किसान परेशान है। इसी बात को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत करवाया। रामनगर में किसान नारायणसिंह पिता हरिसिंह ने शासन की योजना के तहत अनुदान पर सिंचाई के लिए विद्युत डीपी लगवा रखी हैं। बिना कारण के तीन दिन से डिपी की सप्लाई बंद कर रखी थी। यही शिकायत की और इसी को लेकर बोलचाल हुई।

आवेदन दिया है, जांच के बाद अगली कार्रवाई होगी


मुझ पर लगाए गए अारोप गलत है