Hindi News »Madhya Pradesh »Garoth» आबकारी वेयर हाउस परिसर में खड़ी कार में लगी आग

आबकारी वेयर हाउस परिसर में खड़ी कार में लगी आग

पोरवाल पंचायत भवन(धर्मशाला) के पीछे खड़ी कार से उठतीं लपटंे। भास्कर संवाददाता | गरोठ पोरवाल मोहल्ला स्थित...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 13, 2018, 02:25 AM IST

आबकारी वेयर हाउस परिसर में खड़ी कार में लगी आग
पोरवाल पंचायत भवन(धर्मशाला) के पीछे खड़ी कार से उठतीं लपटंे।

भास्कर संवाददाता | गरोठ

पोरवाल मोहल्ला स्थित पोरवाल पंचायत भवन(धर्मशाला) के पीछे आबकारी विभाग के वेयर हाउस परिसर में खड़ी कार में रात करीब 9.45 बजे अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार क्रमांक आरजे-06-सीए2484 के अगले हिस्से से 8 से 10 फीट आग की लपटें उठने लगीं। क्षेत्र के कुछ युवकों ने हिम्मत दिखाते हुए आग पर काबू पाया।

जानकारी अनुसार पोरवाल मोहल्ला निवासी कार मालिक हरीश जोशी ने बताया उनका भाई सुभाष जोशी घटना के पांच मिनट पहले ही कार खड़ी कर घर पर आया था। कार में आग लगने की सूचना मिली तो तत्काल मौके पर पहुंचे। लोगों ने बताया अचानक कार से आग की लपटें उठने लगीं। करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मौके पर खड़े महाराणा प्रताप युवा संगठन के कमलेश गुर्जर, चिराग मोदी, संजय धनोतिया सहित अन्य युवकाें आस-पास के घरों से पानी की बाल्टियाें से पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की। इस बीच मोहल्ले में खड़ा पानी का टैंकर मंगवाया अौर तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया जा सका। कुछ लोगों ने नगर परिषद में भी फोन किया लेकिन फायर ब्रिगेड नहीं आई। आग पर समय रहते काबू पा लिया गया, अन्यथा गंभीर हादसा हो सकता था। कार मालिक हरीश जोशी ने बताया उनकी कार डीजल से चलने वाली है। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Garoth

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×