गरोठ

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Garoth
  • निजी स्कूलों से दो दिन में आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराएं- एसडीएम
--Advertisement--

निजी स्कूलों से दो दिन में आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराएं- एसडीएम

गरोठ क्षेत्र में निजी स्कूलों की मनमानी खत्म करने हेतु एसडीएम आरपी वर्मा ने बीआरसी व बीईओ को दो दिन में जानकारी...

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 02:25 AM IST
निजी स्कूलों से दो दिन में आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराएं- एसडीएम
गरोठ क्षेत्र में निजी स्कूलों की मनमानी खत्म करने हेतु एसडीएम आरपी वर्मा ने बीआरसी व बीईओ को दो दिन में जानकारी एकत्र के निर्देश दिए। इस बीच शिकायतकर्ताओं ने बुधवार को भी मांगों को लेकर कार्यालयीन समय में धरना जारी रखा।

बुधवार को एसडीएम वर्मा ने गरोठ विकास खंड शिक्षा अधिकारी भगवानसिंह चौहान तथा विकासखंड समन्वय अधिकारी जनपद शिक्षा केंद्र प्रवीण व्यास को कार्यालय में बुलाया। इस दौरान शिकायतकर्ताओं अटल गोस्वामी व नीलेश पाटनिया की शिकायत पर की गई कार्रवाई की जानकारी ली। साथ ही दोनों को लिखित आदेश देते हुए दो दिन में निजी स्कूलों से संबंधित जानकारी देने को निर्देशित किया है। एसडीएम ने क्षेत्र की अशासकीय शिक्षण संस्थाओं की पुस्तकों, गणवेश संबंधित, मनमानी फीस आदि अनियमितताओं के संबंध में आदेशित किया कि 13 अप्रैल को सुबह 11 बजे तक निजी शिक्षण संस्थाओं की गणवेश पुस्तक और होलसेल की जानकारी बुलाकर इस कार्यालय को अवगत कराएं। वहीं शिकायतकर्ताओं का धरना का बुधवार को छठे दिन भी जारी रहा। शिकायतकर्ताओं ने कहा कि जब तक निजी स्कूलों की मनमानी खत्म नहीं हो जाती तब तक उनका धरना जारी रहेगा।

कार्यालय में एसडीएम आरपी वर्मा बीआरसी व बीईओ को निजी स्कूलों से जानकारी लेने का आदेश देते। इस दौरान शिकायतकर्ता भी उपस्थित थे।

X
निजी स्कूलों से दो दिन में आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराएं- एसडीएम
Click to listen..