• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Garoth
  • यात्री बैग ट्रेन के सामान्य कोच में भूला, आरपीएफ ने लौटाया
--Advertisement--

यात्री बैग ट्रेन के सामान्य कोच में भूला, आरपीएफ ने लौटाया

Garoth News - देहरादून एक्सप्रेस रेल नंबर-19020 के सामान्य कोच में यात्रा कर रहा भवानीमंडी निवासी यात्री इशान चौधरी बैग ट्रेन में...

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2018, 02:55 AM IST
यात्री बैग ट्रेन के सामान्य कोच में भूला, आरपीएफ ने लौटाया
देहरादून एक्सप्रेस रेल नंबर-19020 के सामान्य कोच में यात्रा कर रहा भवानीमंडी निवासी यात्री इशान चौधरी बैग ट्रेन में ही भूल गया। आरपीएफ ने वापस सौंपा। बैग में 11 हजार रुपए सहित अन्य सामान था।

भवानीमंडी रेलवे स्टेशन स्थित आरपीएफ पुलिस थाना के उपनिरीक्षक सुरजीत सिंह ने बताया यात्री इशान चौधरी (18) निवासी पुलिस थाना के पास भवानीमंडी जिला झालावाड़ बुधवार को ट्रेन नंबर-19020 में यात्रा कर रहा था। यात्री ने बताया वह कोटा से भवानीमंडी के सामान्य कोच में सवार था। देहरादून एक्सप्रेस के सामान्य कोच में उसका एक ब्ल्यू कलर का बैग छूट गया है और में जल्दबाजी में भवानीमंडी स्टेशन पर उतर गया। ट्रेन भवानीमंडी स्टेशन से रवाना हो गई। यात्री की रिपोर्ट पर उक्त सूचना को रेसुब आउट पोस्ट महिदपुर रोड सउनि महेंद्रसिंह को दी। सूचना पर सउनि महेंद्र ने गाड़ी के महिदपुर रोड स्टेशन पहुंचने पर अटैंड किया। उन्हें यात्री के बताए अनुसार एक बैग सामान्य कोच में मिला। इसको ट्रेन संख्या 19019 से आउट पोस्ट भवानीमंडी लाए। आरपीएफ आउट पोस्ट भवानीमंडी पर पहुंचने पर पंचनामा बनाकर दो पंचों की उपस्थिति में यात्री को बैग व उसमें रखा सामान सौंपा। इसमें 11 हजार रुपए, एक मोबाइल कीमत 1600 रुपए रुपए, 4 जोडी कपड़े, एक जोडी जूते कुल कीमत लगभग 5 हजार रुपए थे।

X
यात्री बैग ट्रेन के सामान्य कोच में भूला, आरपीएफ ने लौटाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..