Hindi News »Madhya Pradesh »Garoth» निर्वाचन कार्य में लापरवाही पर 8 कर्मियों को कारण बताओ नोटिस

निर्वाचन कार्य में लापरवाही पर 8 कर्मियों को कारण बताओ नोटिस

गरोठ | निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने व समय पर जानकारी नहीं देने वाले गरोठ विकासखंड के 8 कर्मचारियों को कारण...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 24, 2018, 03:45 AM IST

गरोठ | निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने व समय पर जानकारी नहीं देने वाले गरोठ विकासखंड के 8 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया।

एसडीएम ने बताया कि उनके द्वारा 26 मार्च को निर्वाचन संबंधी बैठक हुई थी। ब्लॉक शिक्षा अधिकारी बीएस चौहान की उपस्थिति में हुई बैठक में सभी कर्मचारियों को एएसडी की जानकारी 31 मार्च तक देने के निर्देश दिए थे। बावजूद 8 बीएलओ ने निर्वाचन नामावली में दर्ज नाम में से जिस मतदाता की मौत हो गई, जो क्षेत्र छोड़कर अन्य निर्वाचन या पता बदल गया हो आदि जानकारी नहीं दी। ऐसी लापरवाही बरतने वाले बीएलओ को ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के माध्यम से कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 अप्रैल को 11 बजे तक पूर्ण जानकारी सहित उपस्थित रहने का निर्देश दिया है।

इन्हें दिया नोटिस

पिपलियाराजा के सहायक अध्यापक कचरूलाल रावत, रणायरा के शहजाद मंसूरी, बर्रामा के रमेश बैरागी, खजूरीरुंडा के दिनेश शर्मा, बरखेड़ालोया की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता श्यामूबाई, खड़ावदा की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता संतोष प्रजापति, लखमखेड़ी की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कुशी मेघवाल तथा रलायती की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कांताबाई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Garoth

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×