--Advertisement--

सीबीआई ने इंटरसिटी ट्रेन से संदिग्ध महिला को उतारा

राजस्थान के भवानी मंडी रेलवे स्टेशन पर सीबीआई की 8 सदस्यीय टीम ने रविवार रात इंदौर-दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस से एक...

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 03:45 AM IST
राजस्थान के भवानी मंडी रेलवे स्टेशन पर सीबीआई की 8 सदस्यीय टीम ने रविवार रात इंदौर-दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस से एक महिला को हिरासत में लिया। महिला जुबैदा निवासी शामगढ़ जिला मंदसौर बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार मादक पदार्थ को लेकर यह कार्रवाई की गई है और इसका खुलासा दिल्ली में ही हाेगा।

रविवार रात इंदौर से दिल्ली जानेवाली ट्रेन नंबर-12415 इंटरसिटी एक्सप्रेस जब रात को भवानीमंडी रेलवे स्टेशन से आगे के लिए रवाना हुई। कुछ दूरी पर जाने बाद सीबीआई की टीम ने चैन पुलिंग कर ट्रेन को रोका और शामगढ़ निवासी जुबैदा को हिरासत में लिया है। भवानीमंडी रेलवे स्टेशन पर हुई इस कार्रवाई के बारे में सीबीआई टीम ने पूरी तरह चुप्पी साध ली। उसने पुलिस तक को भी कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है। यह टीम सोमवार दोपहर लौट गई। सीबीआई की इस कार्रवाई को मादक पदार्थ से जोड़कर देखा जा रहा है। इसमें महिला के पास से मादक पदार्थ मिलने का संदेह व्यक्त किया है।

आईकार्ड दिखा कर कहा गोपनीय कार्रवाई

भवानीमंडी रेलवे स्टेशन आरपीएफ चौकी प्रभारी सुरजीतसिंह ने बताया कि सीबीआई टीम के आने का पता रविवार रात तब चला जबकि ये लोग इंटरसिटी चलने के बाद उसकी चैन पुलिंग कर जुबैदा को उतारने लगे। चौकी प्रभारी ने बताया कि जब टीम से पूछताछ की साथ आई महिला डीएसपी ऋषि नाबोलक ने आईकार्ड बताते हुए इसे गोपनीय कार्रवाई बताया। बाद में उन्होंने पकड़ी गई महिला से देररात 12 बजे तक आरपीएफ चौकी में बंद कमरे में पूछताछ की। इसके बाद वे रेलवे प्रतीक्षालय चले गए। स्थानीय पत्रकारों ने सीबीआई टीम से इस घटना का ब्योरा जानना चाहा तो उन्होंने इसके बारे मेें कुछ बता पाने से खुद काे असमर्थता बताते हुए कह दिया कि उनकी प्रेस रिलीज सिर्फ दिल्ली मुख्यालय से ही की जाती है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..