• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Garoth
  • बाइक पर मछली ले जा रहे व्यक्ति व ठेकेदार के लोगों के बीच मारपीट
--Advertisement--

बाइक पर मछली ले जा रहे व्यक्ति व ठेकेदार के लोगों के बीच मारपीट

Garoth News - बाइक पर अवैध रूप से मछली ले जा रहे एक व्यक्ति व मछली ठेकेदार के कर्मचारियों के बीच विवाद के बाद ग्राम बरखेड़ा...

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2018, 04:10 AM IST
बाइक पर मछली ले जा रहे व्यक्ति व ठेकेदार के लोगों के बीच मारपीट
बाइक पर अवैध रूप से मछली ले जा रहे एक व्यक्ति व मछली ठेकेदार के कर्मचारियों के बीच विवाद के बाद ग्राम बरखेड़ा गंगासा-खड़ावदा रोड पर मारपीट हो गई। मारपीट में ठेकेदार के पांच कर्मचारी घायल हो गए, जिसमें तीन को मंदसौर रेफर किया गया। सूचना मिलने पर 100 डायल मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर आई।

पुलिस थाना गरोठ के हेड मोहर्रिर शारदाप्रसाद तिवारी ने बताया कि मारपीट के बाद दोनों पक्ष थाने पर पहुंचे। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर कायमी कर प्रकरण जांच में लिया। एक पक्ष के फरियादी विजय पिता हरीशचंद्र दुबे निवासी कल्याणपुरा जिला कानपुर (उत्तरप्रदेश) ने रिपोर्ट की, कि वह गांधीसागर जलाशय के मछली ठेकेदार कि सोना फिशरीज कंपनी में कार्य करता है। शनिवार दोपहर करीब 1.30 बजे अपने साथियों के साथ बोलेरो गाड़ी क्रमांक- एमपी 09सीएच 4523 से भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति अपनी बाइक पर बोरा रखते हुए खड़ावदा रोड पर जा रहा था, मछली चोरी कर ले जाने की शंका होने पर हमने अपना वाहन उसके पीछे लगा दिया। ग्राम बरखेड़ा गंगासा विद्युत ग्रिड के पास हमने अपना वाहन उसकी मोटरसाइकिल के पास खड़ा किया तो वह छोड़कर भागने लगा। इतने में याकूब पिता चांद मोहम्मद निवासी बरखेड़ा गंगासा अपने 3-4 साथियों के साथ आया और आते ही हमें गालियां देकर पत्थर फेंककर हमारे साथ मारपीट करने लगा। इस बीच कुछ अन्य लाेग भी आ गए। जिससे मुझे व मेरे मेरे साथी सूर्यकांत पिता बबलूकुमार चतुर्वेदी, दीपक पिता सुरेंद्र शुक्ला, अभिषेक पिता रामकुमार चतुर्वेदी व महावीर पिता धीरज निवासी गांधी सागर को चोटें आई। हमने तत्काल इसकी सूचना डायल-100 को दी, जो मौके पर पहुंची व आरोपी को पकड़कर लाई। घायलों का उपचार सिविल अस्पताल गरोठ में हुआ। प्राथमिक उपचार के बाद सूर्यकांत, दीपक व अभिषेक को मंदसौर के लिए रेफर किया गया।

इसी प्रकार दूसरे पक्ष की ओर से फरियादी मोहम्मद इशाक पिता चांद मोहम्मद निवासी बरखेड़ा गंगासा में रिपोर्ट की कि वह अपनी बाइक एमपी-14-एमजी-7307 से खाने के लिए मछली ला रहा था, तभी अवनीश पचौरी निवासी इंदौर हाल मुकाम गांधीसागर अपने 4-5 साथियों के साथ पीछा करते हुए आया और बरखेड़ा गंगासा विद्युत ग्रिड के सामने अपनी बोलेरो से बाइक को टक्कर मारते हुए गिरा दी और मुझे मछली चोर कहते हुए अपने साथियों के गाली-गलौजकर, लाठी-डंडे के साथ मारपीट करने लगा। इस बीच गांव के लोग आ गए और बीच-बचाव किया। जाते हुए कहने लगा इस बार तो बच गया, अगली बार मिला तो जान से मार दूंगा। मारपीट की घटना में फरियादी को चोट आई। पुलिस थाना गरोठ ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया।

मारपीट में मछली ठेकेदार का कर्मचारी सूर्यकांत।

X
बाइक पर मछली ले जा रहे व्यक्ति व ठेकेदार के लोगों के बीच मारपीट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..