• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Garoth
  • Garoth - बारिश थमी, सड़कों पर गंदगी, रहवासी बोले-शिकायत के बाद भी सफाई नहीं
--Advertisement--

बारिश थमी, सड़कों पर गंदगी, रहवासी बोले-शिकायत के बाद भी सफाई नहीं

भास्कर संवाददाता | गरोठ/भानपुरा बारिश के तीन दिनों बाद भी नगर से लेकर गांव तक कीचड़ व गंदगी पसरी है। शिकायत के...

Danik Bhaskar | Sep 13, 2018, 02:40 AM IST
भास्कर संवाददाता | गरोठ/भानपुरा

बारिश के तीन दिनों बाद भी नगर से लेकर गांव तक कीचड़ व गंदगी पसरी है। शिकायत के बावजूद जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं। भानपुरा के ग्राम लोटखेड़ी में मुख्य मार्ग सहित कई जगह कीचड़ हो रहा है। हालात यह हंै कि भानपुरा से गांव की तरफ जाने वाले मार्ग पर कई स्थानों पर कीचड़ होने के कारण राहगीरों को परेशानी हो रही है। यही हालात गरोठ में भी हो रही हैं।

नगर से लेकर गांव में साफ-सफाई की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। हालात यह है कि बारिश के बाद जिम्मेदारों ने कीचड़ साफ किया और न सड़कों पर फैली गंदगी हटाई हैं। भानपुरा में सब स्टैंड क्षेत्र से गरोठ रोड, लोटखेड़ी रोड व इससे जुड़ी कॉलोनियों व रहवासी क्षेत्रों में कई जगह गंदगी व कीचड़ पसरा पड़ा है। नीमथुर गेट से बाइपास मार्ग के हालात भी वैसे ही बने होकर मलबा पूरी तरह से नहीं हटने के कारण कीचड़ हो रहा है। नदी मार्ग व किनारे पर भी कई जगह गंदगी पसरी देखी जा सकती है। भानपुरा से ग्राम लोटखेड़ी रोड व ग्राम लोटखेड़ी निवासी किशोर पंचौली, दिलीप प्रजापति, कारूलाल मेघवाल, मोतीराम मेघवाल, श्यामलाल मेहर, शंकरलाल प्रजापति, हेमंत जोशी ने बताया भानपुरा से लोटखेड़ी रोड और ग्राम के प्रमुख मार्ग से लेकर ग्राम में कई जगह कीचड़ हो रहा है। सफाई के लिए नगर परिषद व ग्राम पंचायत लोटखेड़ी के जिम्मेदारों को कह चुके हैं, अब तक कुछ नहीं हुआ। यही हालात बाबुल्दा, लेदी, भैंसोदा मंडी में भी हैं।

गरोठ नगर में तहसील रोड, कॉलेज रोड, नई आबादी रोड, जामा मसजिद क्षेत्र, बाेलिया रोड, वाल्मीकि मोहल्ला, ब्राह्मण मोहल्ला, सरस्वती कॉलोनी, केशव कॉलोनी में कई जगह कीचड़ व गंदगी हो रही है। सबसे बुरी हालात कॉलेज-तहसील रोड, जामा मसजिद क्षेत्र के हो रहे हैं। कॉलेज-तहसील रोड पर तो करीब 500 मीटर तक कीचड़ ही कीचड़ है।

भानपुरा में लोटखेड़ी रोड पर स्कूल के पास पूरे मार्ग पर कीचड़ व गंदगी फैली है।

सड़क खराब होने से स्थिति निर्मित हुई, टेंडर हो गए हैं


सफाई अभियान चल रहा है


गंदगी जेसीबी से हटाएंगे