--Advertisement--

सोशल मीडिया पर आरोप निराधार, नहीं हुआ भुगतान

Gohad News - पत्रकारों से चर्चा करते नपा अध्यक्ष भीकम कौशल। नपाध्यक्ष भीकम कौशल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाए आरोपों को...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:15 AM IST
सोशल मीडिया पर आरोप निराधार, नहीं हुआ भुगतान
पत्रकारों से चर्चा करते नपा अध्यक्ष भीकम कौशल।

नपाध्यक्ष भीकम कौशल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाए आरोपों को बताया झूठ

भास्कर संवाददाता | गोहद

सोशल मीडिया पर जो आरोप लगाए गए हैं वह पूरी तरह से निराधार और झूठे हैं। मेरी तरफ से किसी भी ठेकेदार को अलाव की राशि का भुगतान नहीं किया गया है। जो लोग ऐसे आरोप लगा रहे हैं, उन्हें शायद यह भी पता नहीं होगा कि इस वर्ष अलाव की राशि का अभी तक भुगतान नहीं किया गया है। यह बात गोहद नगर पालिका अध्यक्ष भीकम कौशल ने गुरुवार को अपने निवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। दरअसल बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हुआ है, जिसमें नपाध्यक्ष श्री कौशल पर अलाव की राशि का भुगतान करने का आरोप लगाया गया है। इन्हीं आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए नपाध्यक्ष ने आरोप लगाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

नहीं हुआ राशि का भुगतान

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नपाध्यक्ष भीकम कौशल ने पत्रकारों को बताया अलाव जलाने के लिए 25 लाख रुपए का भुगतान निजी ठेकेदार को करने का आरोप पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने बताया सोशल मीडिया पर लोगों को भ्रमित करने का द्वेषपूर्ण षड्यंत्र रचा जा रहा है। जिसके खिलाफ हम कानूनी शरण लेकर दोषियों के खिलाफ आवाज उठाएंगे। नपाध्यक्ष ने बताया वास्तविकता यह है कि गोहद में मेरे तीन साल के कार्यकाल में अलाव का भुगतान 2015-16 में 38 हजार 220 रुपए और साल 2016-17 में एक लाख 46 हजार 900 रुपए का किया गया है। जबकि वर्ष 2018 का भुगतान अभी किया ही नहीं गया है। इसके बाद भी लोग बिना जानकारी के आरोप प्रत्यारोप लगाकर मुझे मानसिक रूप से ठेस पहुंचा रहे हैं।

X
सोशल मीडिया पर आरोप निराधार, नहीं हुआ भुगतान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..