Hindi News »Madhya Pradesh »Gohad» क्रिकेट में नपा ने व्यापारी क्लब को 4 रन से हराया

क्रिकेट में नपा ने व्यापारी क्लब को 4 रन से हराया

भास्कर संवाददाता | गोहद/मालनपुर गोहद के केशव पार्क में चल रहे विधायक कप क्रिकेट टूर्नामेंट में नगर पालिका क्लब...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 04:05 AM IST

क्रिकेट में नपा ने व्यापारी क्लब को 4 रन से हराया
भास्कर संवाददाता | गोहद/मालनपुर

गोहद के केशव पार्क में चल रहे विधायक कप क्रिकेट टूर्नामेंट में नगर पालिका क्लब का मैच व्यापारी क्लब की टीम के साथ खेला गया। नगर पालिका क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर 12 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 113 रन बनाए। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी व्यापारी टीम के बल्लेबाजों 109 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गए। बल्लेबाज अमन श्रीवास्तव ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए टीम की अगुवाई की। विजेता टीम की ओर से सर्वाधिक 46 रन बनाने वाले अवधेश सिंह यादव को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। दूसरी ओर गोहद चौराहा पर चल रहे क्रिकेट मैच में रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जिसमें दर्शकों का उत्साह भी खेल देखने के लिए दिखाई दिया।

पहला मैच सिद्ध बाबा क्लब का जय दुर्गे मां के बीच खेला गया। जय दुर्गे मां ने टॉस जीतकर 8 विकेट पर 12 ओवर में 65 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिद्ध बाबा टीम के खिलाड़ियों ने चार विकेट से मैच जीत लिया। विजेता टीम की ओर से 5 विकेट झटकने पर रामू तोमर को मैच ऑफ द मैच दिया गया।

दूसरा मैच टाइगर क्लब और लहचूरा क्लब के बीच खेला गया। जिसमें टाइगर क्लब ने 12 ओवर में 124 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करते हुए उतरे लहचूरा के बल्लेबाज 100 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गए। टीम की ओर से शक्ति सिंह ने 45 रन बनाए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया। मैच के दौरान मलखान सिंह, सरदार जसपाल सिंह, मुकेश चौहान, विजय सिंह तोमर, यशपाल सिंह सहित आदि खेलप्रेमी मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gohad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×