--Advertisement--

इस बार हम सब मिलकर शहर को नंबर वन बनाएंगे : नपाध्यक्ष

इस बार हम सब मिलकर शहर को नंबर वन बनाएंगे : नपाध्यक्ष नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा ने कहा कि पिछले साल...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:35 AM IST
इस बार हम सब मिलकर शहर को नंबर वन बनाएंगे : नपाध्यक्ष

नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा ने कहा कि पिछले साल स्वच्छता के मामले में हमारा शहर अंतिम पायदान पर था पर इस बार हम सब शहर के लोग मिलकर अपने गुना को नंबर वन बनाएंगे। उन्होंने कहा कि शहरवासियों के सहयोग के बिना स्वच्छता के लक्ष्य को हासिल करना संभव नहीं है, इसलिए इस दिशा में सभी लोग नगर पालिका के सहभागी बनें।

लोगों का उत्साह बताता है कि वे सब बदलाव चाहते हैं : कलेक्टर

कलेक्टर राजेश जैन ने कहा कि लोगों में जिस तरह का उत्साह है, उसे देखते हुए लगता है कि सभी लोग बदलाव चाहते हैं। लोग स्वच्छता के लिए कृत संकल्पित हैं। अगर लोग चाहें तो शहर को साफ स्वच्छ बनाने में कोई मुश्किल नहीं आ सकती है।

यह जज्बा हमेशा के लिए बनाए रखें : एसपी

एसपी निमिष अग्रवाल ने कहा कि आज जो उत्साह व जज्बा लोगों में दिखा है, वह बताता है कि सभी को अपने शहर से कितना प्यार है। मुझे उम्मीद है कि अगले साल दुगने लोग इस मैराथन का हिस्सा बनेंगे। भास्कर की यह पहल सराहनीय है।

सराहनीय है भास्कर का आयोजन : चांचौड़ा विधायक

व्यस्तता की वजह से इस आयोजन में शामिल नहीं हो पाईं चांचौड़ा विधायक ममता मीणा ने सफल आयोजन के लिए बधाई दी। साथ ही सभी प्रतिभागियों को भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से शहर के लोगों को किसी बड़े लक्ष्य के लिए एकजुट किया जा सकता है। उनके साथ उनके पति व 26वीं बटालियन के कमांडेंट रघुवीर सिंह मीणा भी थे।

स्वच्छता भास्कर की अनूठी पहल: गुना विधायक

गुना विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा कि स्वच्छता के लिए यह भास्कर की अनूठी पहल है। पिछले साल भी इस आयोजन ने अपनी छाप शहर पर छोड़ी थी। इस बार भी लोग इसे लंबे समय तक याद रखेंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..