--Advertisement--

ग्रीन-क्लीन गुना मैराथन 2018

गुना | दैनिक भास्कर, नपा और जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को मिनी मैराथन का आयोजन किया गया, जिसमें एक...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:40 AM IST
ग्रीन-क्लीन गुना मैराथन 2018
गुना | दैनिक भास्कर, नपा और जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को मिनी मैराथन का आयोजन किया गया, जिसमें एक साथ तीन पीढ़ी यानी बच्चे, युवा और बुजुर्ग दौड़े। मैराथन में 5 हजार से ज्यादा शहरवासियों ने ने हिस्सा लिया। एक साथ तीन सुबह करीब 7 बजे लक्ष्मीगंज से शुरू हुई मैराथन दशहरा मैदान पर जाकर खत्म हुई। दैनिक भास्कर ने लगातार दूसरे साल मैराथन का आयोजन किया है। इस मैराथन में शामिल प्रतिभागियों को तीन वर्गों में बांटा गया था। इस बार मैराथन में पहले तीन स्थान पर रहने वाले प्रतिभागियों के अलावा एक सांत्वना पुरस्कार भी रखा गया था। (मैराथन से जुड़ी बाकी खबर पढ़े पेज 16 )

गुना को स्वच्छता में नंबर वन लाने के लिए एक साथ दौड़ीं 3 पीढ़ियां

सालभर तैयारी से मिली जीत

महिला वर्ग की विजेता राजकुमारी पटेल ने बताया कि मैं इस मैराथन की तैयारी सालभर से कर रही थी। मुझे खुशी है कि इसका फल भी मुझे मिला। हालांकि ऐेसे आयोजन में हार-जीत मायने नहीं रखती। इसका हिस्सा बनना ही बड़ी बात है।

जीत ने मेरे जीवन में भरा उत्साह

बालक/बालिका वर्ग के विजेता कपिल यादव का कहना है कि इस साल की जीत ने मेरे जीवन में उत्साह भर दिया है कि अगले साल फिर से मैं भाग लूंगा। मैं चाहता हूं कि शहर के लोग इस आयोजन का हिस्सा बनें और स्वच्छता के लिए संकल्प लें।

जीत से भरी इंतजार की खुशी

युवा वर्ग के विजेता संदीप मीना का कहना है कि पिछले साल भी इस दौड़ का हिस्सा बना था। इस बार मैं जीत से भरी खुशी का इंतजार कर रहा था। भास्कर की पूरी प्रक्रिया पारदर्शी रही और आयोजन व्यवस्थित रहा।

X
ग्रीन-क्लीन गुना मैराथन 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..